• search
पानीपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति का इंतजार कर रही महिला को उठाकर ले गए लड़के और किया गैंगरेप फिर दोस्तों के पास भेजने का था प्लान

|
Google Oneindia News

पानीपत। एक तरफ लोग लॉकडाउन में एक-दूसरे की मदद कर मिसाल कायम कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग लॉकडाउन का गलत फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है, जहां सनौली थाना क्षेत्र में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद जब आरोपित महिला को लेकर दूसरी जगह जा रहे थे तो उसने बाइक से छलांग लगाकर खुद की जान बचा ली। आरोपित महिला को अपने दूसरे दोस्तों के पास ले जा रहे थे।

महिला ने लड़कों से मांगी थी मदद

महिला ने लड़कों से मांगी थी मदद

पानीपत में यमुना से सटे इलाके में मदद करने के बहाने महिला से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। गैंगरेप पीड़ित महिला ने बताया कि वह लॉकडाउन में पानीपत मायके से यमुना के रास्ते दूसरी तरफ जा रही थी। यमुना किनारे महिला उत्तर प्रदेश की तरफ से आने वाले अपने पति का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान महिला ने यमुना किनारे मौजूद कुछ लड़कों से मदद मांगी कि उसके पति को फोन कर उन्हें जानकारी दे दें कि उसकी पत्नी इस तरफ खड़ी है।

लड़कों ने महिला का किया गैंगरेप

लड़कों ने महिला का किया गैंगरेप

इसके बाद गलत इरादे से महिला को मदद करने के बहाने खेतों में बने कोठडे पर ले गए, जहां बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया। पीड़ित महिला ने बताया कि जब आरोपितों का गैंगरेप के बाद भी मन नहीं भरा तो आरोपित लड़के महिला को बाइक पर लेकर दोस्तों के हवाले करने जा रहे थे। इसी दौरान किसी तरह महिला बाइक से कूद गई और खेतों में बने एक मकान में जा पहुंची, जहां पर किसानों ने महिला को हैवानों से बचा लिया।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

उसके बाद जब महिला का पति पहुंचा तो पत्नी के हालात देखकर दोनों थानें में पहुंचे और आरोपितों की शिकायत की। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि सुबह से शाम तक सनौली थाना पुलिस मामला दर्ज करने में लापरवाही बरतती रही। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस उससे उल्टा-सीधा सवाल भी पूछा। इसके बाद देर शाम को पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं इस मामले पर डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सनौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इटावा जेल में डी-2 गैंग के हिस्ट्रीशीटर मोनू पहाड़ी की मौत, मुन्ना खालिद से हुआ था संघर्षइटावा जेल में डी-2 गैंग के हिस्ट्रीशीटर मोनू पहाड़ी की मौत, मुन्ना खालिद से हुआ था संघर्ष

English summary
haryana panipat misdeed with married woman fir registered
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X