• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Noida : जन्माष्टमी के चलते इस्कॉन मंदिर के पास ट्रैफिक डायवर्जन, इन रास्तों पर जानें से बचें

|
Google Oneindia News

नोएडा, 19 अगस्त: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मंदिरों में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के शामिल होने की संभावना के मद्देनजर शुक्रवार को पूरे दिन ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों को सलाह दी है कि वह इस्कॉन मंदिर की तरफ और मंदिर से जुड़े मार्गों पर आने से बचें। नोएडा पुलिस ने कई रास्तों को डायवर्जन किया है, जिसके कारण आज पूरे दिन कई मार्गों पर आवाजाही बाधित रहेगी। इस्कॉन मंदिर के आसपास से जुड़े मार्ग गुरुवार की देर रात से बंद कर दिए गए। इस मार्ग पर केवल भक्तों को चलने की अनुमति है।

traffic diversion near iskcon temple due to janmashtami

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

ट्रैफिक पुलिस की ओर से जार एडवाइजरी के मुताबिक, सेक्टर-24 स्थित एनटीपीसी अंडरपास चौराहा से सेक्टर-53 गिझौड़ चौराहा और एनटीपीसी चौराहे से की ओर से गिझौड़ चौराहा के बीच सभी शुक्रवार सुबह से कार्यक्रम संपन्न होने तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। सेक्टर-2 लाल मंदिर और सेक्टर-19 सनातन धर्म मंदिर के पास दोपहर 12 बजे के बाद डायवर्जन लागू रहेगा। असुविधा होने पर चालक 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं।

इसके अलावा गिझौड़ चौराहे से सेक्टर-27 अट्टा अंडरपास की ओर जाना है। उन्हें गिझौड़ चौराहे से बाएं मुड़कर होशियारपुर तिराहा से दाहिने मुड़कर सिटी सेंटर व गिझौड़ चौराहा से दाहिने मुड़कर समरविला तिराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जाना होगा। जिन वाहनों को इस्कान मंदिर के कार्यक्रम स्थल में शामिल में शामिल होना है वह एडोब बिल्डिंग के बराबर में बनी पार्किंग में अपने वाहन पार्क कर पैदल मंदिर में प्रवेश करेंगे।

देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी ने कहा- भक्ति-उल्लास का यह उत्सव हर किसी के जीवन में सुख लाएदेशभर में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी ने कहा- भक्ति-उल्लास का यह उत्सव हर किसी के जीवन में सुख लाए

वीवीआईपी पार्किंग में जाने वाले सेक्टर-33-34 तिराहा से प्रवेश कर शिल्प हाट पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी कर पैदल जा सकेंगे। जिन वाहनों को सेक्टर-31-25 चौराहा से गिझौड़ चौराहा होते हुए सेक्टर-60 और सेक्टर-62, इंदिरापुरम गाजियाबाद की ओर जाना है वह सेक्टर-31-25 चौराह से स्पाइस मॉल चौराहा से एडोब चौराहा, सेक्टर-22-सेक्टर-23, सेक्टर-54 तिराहा से गिझौड़ चौराहा होते हुए अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे। बता दें, एलिवेटेड रोड के ऊपर यातायात निर्बाध रूप से चलता रहेगा, लेकिन इस्कान मंदिर और एनटीपीसी लूप जन्माष्टमी पर आयोजित कार्यक्रम के संपन्न होने तक बंद रहेगा। सेक्टर-1 गोल चक्कर चौराहे से संदीप पेपर मिल तक भीड़ के मुताबिक वाहनों का डायवर्जन किया जाएगा। एडवाइजरी के मुताबिक, सेक्टर-19 और सेक्टर-27 डीएम चौराहे से राय रेजिडेंसी चौराहे के बीच और डीएम चौक से टेलिफोन एक्सचेंज की ओर वाहनों का आवागमन स्थिति के अनुसार प्रतिबंधित किया जाएगा।

Comments
English summary
traffic diversion near iskcon temple due to janmashtami
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X