• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्रेटर नोएडा में OPPO के 6 कर्मचारी कोरोना पॉ‍जिटिव, फैक्ट्री में काम बंद

|

नोएडा। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो के ग्रेटर नोएडा स्थित फैक्ट्री में 6 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कंपनी ने फैक्ट्री का पूरा कामकाज अगले आदेश तक बंद कर दिया है। बताया जा रहा है कि रविवार को ग्रेटर नोएडा के कासना प्लांट में जब कंपनी को कोरोना वायरस संक्रमण का पता चला तो उसने तुरंत कामकाज रोक दिया। अब छह कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया है।

six employees of OPPO mobile company factory in Greater Noida have tested positive for COVID 19

ओप्पो का बयान

ओप्पो ने रविवार को कहा था कि उसने नोएडा स्थित अपनी फैक्ट्री में काम रोक दिया है। जब तक उसके सभी 3000 कर्मचारियों की कोरोना जांच पूरी नहीं हो जाती, फैक्ट्री में काम बंद रहेगा। एएनआई के मुताबिक, जांच रिपोर्ट में कंपनी के छह कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें, कंपनी ने उत्तर प्रदेश सरकार की अनुमति मिलने के बाद करीब 30 फीसदी कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को परिचालन फिर से शुरू किया था। ओप्पो ने एक बयान में कहा, 'अपने सभी कर्मचारियों और नागरिकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए हमने ग्रेटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र में सभी तरह का परिचालन रोक दिया है और 3000 से अधिक कर्मचारियों के लिए कोविड-19 जांच शुरू की है, जिसके परिणाम की प्रतीक्षा है।'' कंपनी ने कहा कि सिर्फ नकारात्मक परीक्षण परिणाम वाले कर्मचारियों को ही फिर से काम करने की इजाजात दी जाएगी।

गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के संक्रमितों का आंकड़ा

गौतमबुद्धनगर में रविवार को दो स्वास्थ्य कर्मियों सहित आठ लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। जिला सर्विलांस अधिकारी डाक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार को कोविड-19 के संदिग्ध 107 मरीजों की टेस्ट रिपोर्ट आई, उनमें 8 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जबकि 99 लोगों की रिपोर्ट से उनमें संक्रमण सामने नहीं आया। उन्होंने बताया कि रविवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए लोगों में दो महिलाओं समेत तीन लोग नोएडा के सेक्टर 12 के रहने वाले हैं।

COVID-19: यूपी में अबतक 1805 एक्टिव केस, 2444 मरीज हुए स्वस्थ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
six employees of OPPO mobile company factory in Greater Noida have tested positive for COVID 19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X