• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नोएडा की सड़कों पर जगुआर और रेंज रोवर से रेस लगा रहे थे रईसजादे, स्कूटी से जा रही युवती को रौंदा

हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
Google Oneindia News
noida Woman Dies As Speeding Jaguar Hits Her Scooter

दिल्ली से नोएडा में कार सवार रईसजादों ने एक युवती की जान ले ली। रेंज रोवर से रेस लगाने के दौरान जगुआर कार सवार ने स्कूटी से घर जा रही 24 वर्षीय युवती को रौंद दिया। हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस मामले में युवती के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया है।

युवती को छोड़कर भाग गए युवक

नोएडा के सेक्टर-96 में जगुआर कार ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि स्कूटी पर सवार युवती का नाम दीपिका त्रिपाठी था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद कार सवार युवक दीपिका को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में युवती को यथार्थ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी जगुआर सवार मल्टी नेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नोएडा की इस सोसाइटी में बैचलर किरायेदारों को नहीं मिलेगा फ्लैट, 30 दिनों के अंदर घर खाली करने को दिया नोटिसनोएडा की इस सोसाइटी में बैचलर किरायेदारों को नहीं मिलेगा फ्लैट, 30 दिनों के अंदर घर खाली करने को दिया नोटिस

ऑफिस के लिए घर से निकली थी दीपिका, जगुआर ने स्कूटी में मारी टक्कर

नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली प्रभारी के मुताबिक, युवती के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि दीपिका त्रिपाठी सुबह अपने घर से स्कूटी से ऑफिस के लिए निकली थी। सुबह करीब 10:00 बजे उनको सूचना मिली कि एक जगुआर गाड़ी (नंबर-OR04Q001) ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर दीपिका को सेक्टर-110 में स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

आरोपी जगुआर सवार की पहचान हरियाणा के फरीदाबाद निवासी सैमुअल एंड्रयू पिस्टर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सैमुअल एक अमेरिकी न्यूज पेपर में काम करता है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

Comments
English summary
noida Woman Dies As Speeding Jaguar Hits Her Scooter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X