नौकरानी को पीटने पर भीड़ ने नोएडा की एक सोसायटी पर किया हमला

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। नोएडा में बुधवार सुबह एक बहुत बड़ा बवाल देखने को मिला जब सैकड़ों की भीड ने एक सोसायटी को एक घेर लिया और बिल्डिंग पर दनादन पत्थर फेंकने लगी। पुलिस के अनुसार हमलावर घरेलू काम करने वाले और उस नौकरानी के पड़ोसी थे जिसकी  नोएडा सोसायटी के एक रेजिडेंट में पिटाई हो गई थी।

नोएडा मे एक भीड़ ने किया सोसायटी पर हमला

भीड सुबह 7 बजे ही सोसायटी के मुख्य गेट पर इकट्ठा हुई और सुरक्षा को तोड़ने की कोशिश की। भीड़ में से कुछ लोग लकड़ी और पत्थर लेकर आए थे जिन्होंने सिक्योरिटी गार्ड से हाथापाई करते हुए सोसायटी में प्रवेश कर लिया और फिर बिल्डिंग पर पत्थर मारें। भीड़ ने दादरी-सुरजापुर-छलेरा मैन रोड़ को भी ब्लॉक कर दिया और नोएडा फेज 2 की तरफ जाने वाले रास्ते पर जबरदस्त जाम लग गया।

एसपी अरुण कुमार अपने पुलिस साथियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि ज्यादातर प्रदर्शनकारी घरों में काम करने वाले हैं जो मैड को पिटने पर गुस्सा है। वहीं दूसरी और जिस रेजिडेंट में मैड की पीटाई हुई थी उनका कहना है कि 'मैड अपार्टमेंट से चोरी कर रही थी और उसे रंगे हाथ पकड़ने के बाद पुलिस को सौंप दिया था। इसी वजह से मैड के गांव वालों ने यहां आकर बवाल खड़ा किया है'।

इस घटना के बाद नोएडा के महागुन मॉडर्न सोसायटी में भय का माहौल है और वे इस डर से अपने बच्चों को आज स्कूल भी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Noida: Mobs attack a society, after maid beaten up
Please Wait while comments are loading...