• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: पढ़ाने के बहाने छात्राओं के निजी अंग छूता था गणित का टीचर, ​बच्चों ने क्लास टीचर को बताई आपबीती

|

नोएडा। नोएडा के एक नामी स्कूल में गणित के टीचर की शर्मनाक हरकत सामने आई है। स्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राओं ने टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया, जिसके बाद जांच कमेटी बनाई गई। जांच में आरोप साबित होने पर स्कूल के प्रिंसिपल ने टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

परेशान होकर क्लास टीचर से की शिकायत

परेशान होकर क्लास टीचर से की शिकायत

मामला नोएडा के सेक्टर-50 का है। यहां एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली सातवीं की दो छात्राओं ने 17 जुलाई को गणित के टीचर के खिलाफ अपनी क्लास टीचर से शिकायत की। ​छात्राओं की शिकायत के बाद एक अंदरूनी जांच कमेटी बनाकर जांच करवाई गई।जांच कमेटी ने मामला सही पाया, जिसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने सेक्टर-49 थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पढ़ाने के बहाने निजी अंगों को छूता था टीचर

पढ़ाने के बहाने निजी अंगों को छूता था टीचर

स्कूल की जांच कमेटी की मानें तो दोनों छात्राओं ने बताया था कि गणित का टीचर पढ़ाने के बहाने उनके निजी अंगों को छूता था। वह ऐसा बीते अप्रैल महीने से कर रहा था। वहीं, जब छात्राएं टीचर का विरोध करती थीं तो टीचर उनके काम में कमियां निकालकर क्लास में बेइज्जत करता था। यही नहीं बिना किसी गलती के सजा भी देता था। टीचर की हरकतों से परेशान होकर दोनों छात्राओं ने क्लास टीचर से शिकायत की। बताया जा रहा है कि आरोपों के बाद दोनों छात्राओं की स्कूल में काउंसलिंग भी की गई थी।

स्कूल से सस्पेंड, केस दर्ज

स्कूल से सस्पेंड, केस दर्ज

बता दें, आरोप सही पाए जाने के बाद टीचर को स्कूल ने निलंबित कर दिया है। वहीं, प्रिंसिपल ने खुद मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: पति ने पत्नी को थाने में दिया तीन तलाक, महिला बोली- मानना तो पड़ेगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maths teacher allegedly molested girl student in noida
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X