• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Greater Noida: सोसाइटी की लिफ्ट में 10 मिनट तक फंसा रहा मासूम, दबाया इमरजेंसी बटन-दरवाजे पर मारे हाथ

ग्रेटर नोएडा की निराला एस्पायर सोसायटी की लिफ्ट में मासूस बच्चा विवान करीब 10 मिनट तक फंसा रहा। इस दौरान विवान ने इमरजेंसी बटन भी दबाया और लिफ्ट के दरवाजे पर हाथ भी मारे।
Google Oneindia News
Greater Noida

Greater Noida: हाईराइज सोसाइटी में लिफ्ट खराब होना अब आम बात हो गई है। हाल ही में गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट खराब हो गई थी, जिसमें तीन बच्चियां उसके अंदर फंस गई थी। तो वहीं, अब ताजा मामला ग्रेटर नोएडा से भी सामने आया है। यहां निराला एस्पायर सोसायटी की लिफ्ट में एक आठ साल का मासूम फंस गया। मासूम लिफ्ट में करीब 10 मिनट तक फंसा रहा, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि लिफ्ट में फंसे रहने के दौरान मासूम बच्चे ने इमरजेंसी बटन भी दबाया और लिफ्ट के दरवाजे पर हाथ भी मारे। लेकिन मासूम को तुरंत कोई मदद नहीं मिल सकी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिफ्ट का इंतजार कर रहे किसी शख्स ने बच्चे की रोने और लिफ्ट का दरवाजा पीटने की आवाज सुनी तो मेंटिनेस कर्मियों को बुलाया गया। जिसके बाद बच्चे को सकुशल बाहर निकाला जा सका। तो वहीं, अब बच्चे के परिजन ने बिल्डर पर अनदेखा करने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों में बिल्डर के खिलाफ रोष है।

यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र की निराला एस्पायर सोसायटी का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि 08 साल का विवान साइकिल लेकर लिफ्ट में चढ़ता है। इस दौरान लिफ्ट आधे रास्ते में फंस जाती है और बच्चा घबरा जाता है। इस दौरान बच्चा लिफ्ट का दरवाजा खोलकर नीचे झाकने लगता है। इसके बाद इमरेंजी बटन दबाता है और साइकिल पर हाथ मारने लगता है। लेकिन काफी देर तक बच्चे के पास कोई मदद नहीं पहुंची तो मासूम लिफ्ट के अंदर काफी देर तक परेशान रहा।

ये भी पढ़ें:- हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में फंसी रहीं तीन मासूम, हाथ जोड़े और गेट खोलने की कोशिश भी कीये भी पढ़ें:- हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में फंसी रहीं तीन मासूम, हाथ जोड़े और गेट खोलने की कोशिश भी की

विवान के पिता प्रियांशु दास की मानें तो उनका बेटा शाम के समय ट्यूशन पढ़कर वापस घर लौट रहा था। इस दौरान वो लिफ्ट में चौथी और पांचवी मंजिल के बीच में फंस गया। घटना के समय पर टावर में कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। बच्चे की चिल्लाने और दरवाजा पीटने की आवाज सुनकर लोगों ने गार्ड और मेंटिनेस कर्मियों को फोन कर बुलाया। जिसके बाद उनका बेटा सकुशल बाहर निकल सका। उन्होंने बताया कि आए दिन किसी न किसी टावर की लिफ्ट खराब होती रहती है। इस मसले पर बिल्डर से कई बार शिकायत की गई है, लेकिन बिल्डर हर बार अनदेखी कर देता है।

Comments
English summary
Greater Noida: Child stuck in Nirala Aspire Society lift for 10 minutes
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X