• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दोस्त ने बुआ की लड़की का मांगा नंबर तो युवक का खौल उठा खून फिर रची खौफनाक साजिश

|

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके में बीते दिनों छात्र की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बादलपुर थाने की पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी ने पूछताथ में बताया कि मृतक उसका दोस्त था। लेकिन, वो उसकी बुआ की लड़की का मोबाइल नंबर मांगा था। इस कारण से दोनों के बीच विवाद हो गया है और उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर मुख्य आरोपी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पांच आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पांच आरोपितों को किया गिरफ्तार

पकड़े गए सभी हत्योरिपत धूम मानिकपुर गांव के रहने वाले हैं। यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के धूम मानिकपुर गांव का है, जहां के निवासी आकाश की प्रशांत से दोस्ती थी। प्रशांत की बीते सोमवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर आकाश सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोप के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को देर गिरफ्तार कर लिया।

मृतक ने आरोपित से मांगा था बुआ की लड़की का नंबर

मृतक ने आरोपित से मांगा था बुआ की लड़की का नंबर

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो सच सामने आ गया। पकड़ा गया मुख्य आरोपी आकाश ने बताया कि मृतक प्रशांत ने उसकी बुआ की लड़की का नंबर मांगा था। इसी वजह से दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी। रात को मौका पाकर तमंचे से आकाश ने प्रशांत की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा से जमाती गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा से जमाती गिरफ्तार

इसके अलावा आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में संक्रमण फैलाने वाले पांच जमाती को सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले ईकोटेक तीन, दनकौर व रबूपुरा क्षेत्र में भी जमातियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। आरोप है कि बेगमपुर गांव में जमाती छिप कर रहे थे और उन्होंने दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने की बात जिला प्रशासन से छिपाई थी। इस वजह से संक्रमण फैला था और कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई थी।

पत्नी की हत्या के बाद पति की मौत, पत्र में लिखा 'सात जन्मों तक साथ जिएंगे, साथ मरेंगे'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
greater noida boy did murder of his friend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X