• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा, एक-एक आतंकी को चुन-चुन कर मारना होगा

|

Noida news, नोएडा। जम्मू कश्मीर में सेना के जवानों पर हुए आतंकी हमले की बाबा रामदेव ने कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि अब समय आ गया है कि देश के अंदर और बाहर मौजूद एक एक आतंकी को चुन-चुन कर मारना होगा। बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्ताान सुधरने वाला नहीं है, देश के प्रधानमंत्री को बड़ा कदम उठाना पड़ेगा।

baba ramdev comments on pulwama terror attack

बाबा रामदेव शुक्रवार को नोएडा सेक्टर 18 स्थित ब्लू रेडिसन होटल में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम में पंहुचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कार्यक्रम शुरू करने से पहले कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को मौन धारण कर श्रद्धाजंलि दी। इस दौरान मीडिया से वार्ता करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि जम्मू में हुआ आतंकवादी हमला भारत की आजादी पर बड़ा दुस्साहस है। देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता पर बड़ा प्रहार है।

baba ramdev comments on pulwama terror attack

बाबा रामदेव ने कहा कि एक भी आतंकवादी बचना नहीं चाहिए। खासकर आतंकी अजहर मसूद और हाफिज सईद को ओसामा बिन लादेन की तरह ही दफन करना चाहिए। बाबा रामेदव ने कहा कि आतंकियों के सभी शिविर ध्वस्त किये जाने चाहिए। अधिकृत कश्मीर को भी विलय कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सुधरने वाला नहीं है। प्रधानमंत्री को बड़ा कदम उठाना पड़ेगा। अब जुबानी नहीं बड़ा एक्शन होना चाहिए। इस मामले में सबको देश के साथ खड़ा होना चाहिए। इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए। यह देश की एकता और आजादी पर हमला है।

baba ramdev comments on pulwama terror attack

बाबा रामदेव ने कहा कि आतंकी देश के अंदर हो या देश के बाहर उसे चुन-चुन कर मारना होगा। ताकि आतंकियों को सबक मिले और वह ऐसी घटना फिर न करा सके। बाबा रामदेव ने कहा कि राष्ट्र धर्म और प्रेम हमारे लिए सबसे आगे है। इसलिए देश को एकजुट होकर मोदी जी को ये बोल देना चाहिए कि हाफिज सईद और अजहर मजहूद को अब जिंदा नहीं रहना चाहिए। पाकिस्तान में एक भी आतंकी शिविर नहीं बचना चाहिए।

ये भी पढ़ें: आतंकी मसूद अजहर का सिर काटकर लाने वाले को एक करोड़ का इनाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
baba ramdev comments on pulwama terror attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X