• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की लोगों से अपील, इन रास्तों पर 12 बजे तक ना जाएं, मिलेगा भारी जाम

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 जून। आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में पहुंचेंगे। राहुल गांधी को ईडी ने समन भेजा है, ईडी के समन पर ही आज राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचेंगे। राहुल गांधी को ईडी का समन मिलने के बाद कांग्रेस इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। पार्टी के कार्यकर्ता इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ट्रैफिक पुलिस ने भी प्रदर्शन को देखते हुए कुछ रास्तों डायवर्ट किया है।

traffic

इसे भी पढ़ें- ED में राहुल की पेशी आज, दिल्ली में लगे पोस्टर- सत्य झुकेगा नहीं, राहुल झुकेगा नहींइसे भी पढ़ें- ED में राहुल की पेशी आज, दिल्ली में लगे पोस्टर- सत्य झुकेगा नहीं, राहुल झुकेगा नहीं

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जो एडवायजरी जारी की है उसमे लोगों से कहा गया है कि लोग मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लैरिज जंक्शन, क्यू प्वाइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन, मान सिंह रोड जंक्शन के बीच सुबह 7 बजे से दोपहर12 बजे तक ना जाएं। यहां पर विशेष बंदोबस्त किए गए हैं, लिहाजा यहां पर काफी भारी जाम होगा, ऐसे में इन रास्तों की ओर ना जाएं।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से कहा गया है कि वह विशेष यातायात व्यवस्था के चलते दिल्ली के गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड पर बसों को आगे नहीं जाने दिया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी से पहले कांग्रेस के कार्यकर्ता आज सुबह से ही विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता आज पार्टी के मुख्यालय से एपीजे अब्दुल कलाम रोड तक रैली निकालने वाले हैं, हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी है। दिल्ली पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए रैली की इजाजत देने से इनकार कर दिया था।

Comments
English summary
Delhi Traffic diversion avoid these routes as there is special arrangements.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X