India
  • search
नासिक न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नासिकः जब सड़क पर घूम रहे लोगों पर टूट पड़ा तेंदुआ, देखें हमले का VIDEO

|
Google Oneindia News

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक शहर के इंदिरानगर इलाके में स्थित राजसराठी हाउसिंग सोसायटी में शनिवार की एक तेंदुए ने घुसपैठ की और दो लोगों को घायल कर दिया। जैसे ही पुलिस और वन विभाग को इस बारे में पता चला, पुलिस और वन विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची। इलाके के नागरिकों को जैसे ही पता चला है कि तेंदुआ इंदिरानगर में आया है और उन सभी के बीच डर का माहौल बन गया है।

वन विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची

वन विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची

इंदिरानगर में राजसराठी सोसायटी के बी 12 में एक तेंदुए को कैमरे में कैद किया गया है। इस सोसायटी में एक तेंदुए द्वारा दो लोगों को घायल किया गया है। पुलिस और वन विभाग की एक टीम इंदिरानगर इलाके में एक तेंदुए के आने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी। तेंदुए को इलाके में देखा गया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नासिक के जंगलों में पाए जाते हैं जंगली जानवर

नासिक के जंगलों में पाए जाते हैं जंगली जानवर

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि, तेंदुए के पैरों के निशान से उसका पता लगाया जा रहा है। वहीं घटनास्थल पर वन विभाग की टीम मौजूद है। बता दें नासिक जिले के घने जंगलों में तेंदुए, भेड़िए, लोमड़ियां और लकड़बग्घे आदि आमतौर पर पाए जाते हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दरअसल घटना के सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति सड़क एक तरफ से आता हुआ दिखाई दे रहा है, इससे पहले की शख्स कुछ समझ पाता अचानक तेंदुए ने तेजी से आते हुए हमला कर दिया। हमले में शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। इससे पहले भी नासिक में तेंदुए के लोगों पर हमले की कई घटनाएं हो चुकी हैं। वायरल हो रहे वीडियो को देखकर ही पता चल रहा है कि शख्स को तेंदुए ने गंभीर रूप से घायल किया है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

शरारती बंदर ने बाघों को किया खूब परेशान, मारा थप्पड़, देखें जंगल का ये वायरल वीडियोशरारती बंदर ने बाघों को किया खूब परेशान, मारा थप्पड़, देखें जंगल का ये वायरल वीडियो

Comments
English summary
Maharashtra nashik leopard did attack on people cctv video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X