• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार में इस संगठन ने वारिस पठान के सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपये देने का किया ऐलान

|

मुजफ्फरपुर। हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम ) के नेता वारिस पठान ने विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से उनका चौतरफा विरोध किया जा रहा है। वहीं इसी कड़ी में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक संगठन ने वारिस पठान पर इनाम रख दिया है। एक संगठन ने वारिस पठान का सिर कलम करने वाले को 11 लाख का इनाम घोषित किया है।

bihar muzaffarpur waris pathan haq e hindustan morcha did protest
    बिहार में इस संगठन ने वारिस पठान के सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपये देने का किया एलान

    मुजफ्फपुर में वारिश पठान के विवादित बयान पर समाजिक संगठन हक ए हिन्दूस्तान मोर्चा के संयोजक तमन्ना हाशमी के नेतृत्व मे सभी कार्यकर्ताओं ने नेता वारिस पठान का पुतला दहन किया। वारिस पठान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान ही इस मोर्चा के संयोजक तमन्ना हाशमी ने पुतला सभा को संबोधित करते हुए ऐसे नेताओं के सिर कलम करने वालों को 11 लाख रुपया के ईनाम की घोषणा की है।

    मुज़फ्फरपुर शहर के नगर थाने क्षेत्र के कम्पनीबाग रोड में वारिस पठान के पोस्टर पर जूता मार कर पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उसके बयान की कड़ी निंदा करते हुए बयान को देश विरोधी बताया और वारिस पठान के बयान को पाकिस्तान वाली बयान बतलाया। साथ ही ऐलान किया कि उसके सिर कलम करने वाले व्यक्ति को 11 लाख रुपया अपने संगठन की ओर से दिया जाएगा।

    '15 करोड़ मुसलमान...' वाले बयान को लेकर वारिस पठान की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुए दो मुकदमे'15 करोड़ मुसलमान...' वाले बयान को लेकर वारिस पठान की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुए दो मुकदमे

    English summary
    bihar muzaffarpur waris pathan haq e hindustan morcha did protest
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X