• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरनगर की गंग नहर में गिरी स्कार्पियों, 3 युवकों की मौत, चालक लापता

|

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को सूचित किया गया है। बता दें कि खतौली गंग नहर पटरी मार्ग पर राहगीरों ने बुआड़ा कलां गांव के पास एक स्कार्पियो गंग नहर में गिरी देखी। जिसे देखकर मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई।

Scorpio car collapses in Gung Canal, 3 youth died in Muzaffarnagar

जानकारी के अनुसार, हादसा मुजफ्फरनगर के बुआड़ा कलां गांव के पास हुआ है। पुलिस की मानें तो डायल 100 पर बुधवार की सुबह एक युवक ने गंग नहर में कार गिरने की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और गोताखोर पहुंच गए। गोताखोरों की मदद से कार से तीन शवों को बाहर निकाल जा सका। शवों को निकाल के बाद क्रेन की मदद से स्कार्पियों को भी नहर से बाहर निकलवाया गया।

Scorpio car collapses in Gung Canal, 3 youth died in Muzaffarnagar

आधार कार्ड से हुई पहचान

मृतकों की जेब से हेमंत पुत्र राकेश निवासी सिंभावली हापुड़, अक्षय कुमार पुत्र रविंद्र व प्रवीन पुत्र कृष्ण निवासी भैंवाला सोनीपत हरियाणा के आधार कार्ड मिले हैं। पुलिस ने शवों को मोर्चरी भेज दिया। सीओ आशीष प्रताप सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं, कार की चालक सीट खाली खाली होने से चालक के भी गंग नहर में डूबने की आशंका के चलते गोताखोरों के तलाश कराई, पर कुछ हाथ नहीं लग सका।

ये भी पढ़ें:- मुजफ्फरनगर सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Scorpio car collapses in Gung Canal, 3 youth died in Muzaffarnagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X