• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP विधायक बोले- कश्मीर की लड़कियों से शादी करने के लिए कार्यकर्ता उत्सुक

|

मुजफ्फरनगर। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने ऐसा बयान दिया है, जिससे विवाद हो सकता है। दरअसल, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की खुशी में मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा सीट से विधायक विक्रम सैनी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की लड़कियों से शादी करने के लिए खतौली विधानसभा के कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी नेता भी अब कश्मीर जाकर प्लॉट खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं। विधायक की यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में महिलाओं पर कितना अत्याचार था। वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के छोरे से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म, भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानी के एक देश दो विधान कैसे होना चाहिए। अब ऐसा नहीं होगा। जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं उन्हें भी खुशी मनानी चाहिए। हिंदू-मुसलमान कोई भी हो ये पूरे देश के लिए ख़ुशी का विषय है। वहीं, उन्होंने मंच से बोलते हुए ये भी कहा कि कार्यकर्ताओं के फोन आए कि खतौली में भी प्रोग्राम कर लो, मैंने सीओ साहब को फोन किया। उन्होंने कहा कि आज रहने दो कल कर लेना। विधायक ने कहा योगी की सरकार है। कार्यक्रम होकर रहेगा।

कुंवारे बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

कुंवारे बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

कार्यक्रम में बीजेपी विधायक ने 370 पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मोदीजी ने हम सभी के सपनों को साकार किया है। बीजेपी के जो भी कुंवारे नेता हैं, वे अब कश्मीर जाकर शादी कर सकते हैं, हमें इसमें कोई ऐतराज नहीं है। इतना ही नहीं बीजेपी के मुस्लिम कार्यकर्ताओं को तो खुश होना चाहिए कि अब वे अब गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं।'

पहले भी रहे हैं विवादों में

पहले भी रहे हैं विवादों में

दरअसल, यहां कठौली में आर्टिकल 370 पर सरकार के ऐतिहासिक कदम पर जश्न मनाने के लिए सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित हुए थे। सैनी यहां अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में यह विवादित टिप्पणी की। बता दें कि इससे पहले भी सैनी विवादित टिप्पणी करते रहे हैं। इसी वर्ष जनवरी में एक कार्यक्रम में सैनी ने कहा था कि जिन्हें भारत में डर लगता है, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए। सैनी ने यहां तक कहा था कि ऐसे लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, शोहदों ने पिता-भाई को बेरहमी से पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mla vikram saini said now unmarried youth can marry kashmir girls
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X