• search
मुजफ्फरनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरनगर: महिला दारोगा ने खाया जहर, भाई ने लगाए अधिकारियों पर गंभीर आरोप

|

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर महिला थाने में तैनात महिला दारोगा ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। दारोगा सीमा यादव मंगलवार शाम पुलिस लाइन स्थित अपने सरकारी आवास पर अचेत अवस्था में पड़ी मिली। उन्हें तत्काल पास के शांति मदन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। महिला दारोगा के भाई ने महिला थाना प्रभारी व एक अफसर पर संगीन आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

a lady police sub inspector extreme step

जानकारी के मुताबिक, महिला दारोगा सीमा यादव काफी समय से महिला थाने में तैनात है। वे लंबे समय तक महिला थाने प्रभारी भी रह चुकीं हैं। बता दें कि मंगलवार दोपहर करीब एक बजे वे थाने से आवास पर पहुंची तो काफी परेशान थीं। शाम को किसी ने उनके सहकर्मियों को महिला दारोगा को आवास के फर्श पर पड़े होने की सूचना दी।

सूचना पर सहकर्मी दौड़कर आवास पर पहुंचे और वहां से उन्होंने इलाके के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और वहां से गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। सूचना पर एसपी सिटी सतपाल आंतिल, सीओ हरीश सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर महिला दारोगा के स्वास्थय की जानकारी ली।

भाई ने दी तहरीर
दारोगा के भाई लोकेश निवासी गांव भराला, सेक्टर-49 नोएडा ने एसएसपी अभिषेक यादव को तहरीर देकर महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रीता रानी व एक अफसर पर गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। एसएसपी द्वारा एसपी सिटी को मामले की जांच सौंपी है।

<strong>ये भी पढ़ें:- हाथरस: आम के पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, सुसाइड नोट में लिखा- हमें एक ही चिता में जलाना</strong>ये भी पढ़ें:- हाथरस: आम के पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, सुसाइड नोट में लिखा- हमें एक ही चिता में जलाना

English summary
a lady police sub inspector extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X