'मैं रणवीर सिंह को टाइट लाल फ्रेंची में देखने थियेटर आई हूं, देशभक्ति दिखाने नहीं'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। कई सुपरहिट फिल्म देने वाली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने सुप्रीम कोर्ट के राष्ट्रगान को फिल्म शुरू होने से पहले सभी सिनेमाहॉल में बजाए जाने के फैसले पर अपने ब्लॉग में करारा प्रहार किया है।

twinkle

ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया में एक ब्लॉग लिखा है। उन्होंने ब्लॉग में सुप्रीम कोर्ट के फिल्म के हर शो से पहले राष्ट्रगान बजाने के फैसले को एक अजीब बताया है। खन्ना ने लिखा है कि मैं यह बात समझ नहीं पा रही कि मेरे ऊपर उस वक्त भी जबरन देशभक्ति थोपने की कोशिश क्यों की जा रही है, जब मैं मनोरंजन के लिए थियेटर गई हूं।

ट्विंकल लिखती हैं कि हर चीज के लिए अपनी एक मुफीद जगह होती है। उन्होंने लिखा कि जह वाघा बॉर्डर पर परेड होती है, तो मुंह से 'जय हिन्द' खुद निकल जाता है।

ट्विंकल ने लिखा है कि वाघा पर जब पाकिस्तानी लोग अपने नारे लगाते हैं, तो हमारे अंदर भी देशभक्ति उबाल मारती है। इसके लिए किसी को कहने की जरूरत नहीं पड़ती है।

'बेफिक्रे' के टिकट देशभक्ति के लिए नहीं खरीदे

ट्विंकल ने सवाल किया है जब मैंने 'बेफिक्रे' के टिकट खरीदे हैं और मैं ये सोच के जा रही हूं कि रणवीर सिंह को लाल टाइट फ्रेंची में देखूंगी तो फिर ऐसे में कोई मुझपर देशभक्ति क्यों थोप रहा है।

ट्विंकल ने बेहद कड़े शब्दों में फैसले की आलोचना करते हुए कहा है कि आप देशभक्ति को लोगों के घर तक, बेडरूम तक मत लेकर आइए।

ट्विंकल खन्ना ने नोटबंदी को भी बचकाना फैसला बताते हुए इस पर चुटकी ली है। उन्होंने लिखा कि नोटबंदी नाम की कड़वी गोली को खाइए, सबूतों को छुपाने के लिए कैश ऑन डिलीवरी प्रोसेस को भूलिए और अपने क्रेडिट कार्ड से एक वाइब्रेटर खरीद लीजिए।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। वो अब लेखन में व्यस्त हैं। ट्विंकल किताबों के साथ-साथ ब्लॉग के जरिए भी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twinkle Khanna says How can I feel patriotic if I am about to see Ranveer Singh in his underwear
Please Wait while comments are loading...