शाहरुख खान के पाकिस्तान में 45 करोड़ रुपए भिजवाने का सच?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पिछले करीब एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को लेकर एक मैसेज और वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें अभिनेता के पाकिस्तान में 45 करोड़ रुपए पहुंचाए जाने की बात कही जा रही है। कहा जा रहा है कि ये रुपए जून में पाक के बहावलपुर शहर में तेल टैंकर में आग लगने से मारे गए 200 लोगों के परिवारों को मदद के तौर पर शाहरुख खान ने दिए हैं।

shahrukh khan

इस मैसेज में कहा जा रहा है कि पाकिस्तानियों की मदद करना ठीक नहीं है और ये देश के साथ धोखा है। मैसेज में शाहरुख पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। मैसेज के वायरल हो जाने के बाद कुछ मीडिया हाउस ने इसकी तह तक जाने की कोशिश की।

मीडियाकर्मी इस मामले पर जब शाहरुख के ऑफिस पहुंचे तो उनके मैनेजर इस खबर पर हैरान रह गए। इंडिया टीवी के अनुसार, शाहरुख के ऑफिस से पता चला कि अभिनेता महाराष्ट्र और देश के दूसरे हिस्सों में लोगों की मदद करते हैं लेकिन इसे सोशल मीडिया या मीडिया पर नहीं बताया जाता। उन्होंने साफ किया कि पाकिस्तान में किसी भी तरह की मदद भेजे जाने की बात का कोई आधार नहीं है। उन्होंने इस पर की बात फैलाने वालों पर कानूनी कार्रवाई की भी बात कही।

क्या हुआ था पाक में?

पाकिस्तान के बहावलपुर में 25 जून को भंयकर हादसा हुआ था, जब सड़क पर पलटे तेल के टैंकर से लोग तेल बटोर रहे थे और इसमें आग लग गई थी। इस दर्दनाक हादसे में 200से ज्यादा जानें गई थीं। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को ही शाहरुख खान की और से मदद देने का मैसेज सोशल मीडिया पर आया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahrukh khan gives 45 crore to pkistanis is fake news
Please Wait while comments are loading...