• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छोटी बहन नहा रहा थी, बड़ी बहन ब्वॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल कर चुपके से दिखाती रही न्यूड VIDEO

|

मुंबई। मुंबई के बायकुला में 25 साल की एक युवती की शर्मनाक करतूत सामने आई है। शादीशुदा ब्वॉयफ्रेंड की डिमांड पर युवती ने उसे अपनी छोटी बहन का न्यूड वीडियो दिखाया। युवती ने वीडियो कॉल के जरिए छोटी बहन के नहाते वक्त का वीडियो ब्वॉयफ्रेंड को दिखाया। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ब्वॉयफ्रेंड फरार हो गया है।

कैसे हुआ मामले का खुलासा

कैसे हुआ मामले का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बायकुला में रहने वाली 25 साल की युवती का इलाके में ही रहने वाले दिनेश नाम के शादीशुदा शख्स से पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दिनेश तीन बच्चों का बाप है। बुधवार की सुबह दिनेश की पत्नी युवती के घर पहुंची और परिवार को बताया कि दिनेश के मोबाइल में युवती की 20 साल की छोटी बहन की नहाते हुए फोटोज हैं। युवती के परिजन दिनेश की पत्नी की बातें ​सुनकर हैरान थे, उन्हें उसकी बातों पर यकीन नहीं हो रहा था।

युवती ने कबूल किया जुर्म

युवती ने कबूल किया जुर्म

परिजनों ने बड़ी बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने दिनेश से अफेयर होने की बात कबूल ली और बताया कि उसी ने न्यूड वीडियो दिखाया था। पुलिस ने मामले में बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया, ''मैं दिनेश से शादी करना चाहती थी, प्रस्ताव स्वीकारने के बदले उसने छोटी बहन की न्यूड तस्वीरें मांगी थीं। मैंने दिनेश को उस समय वीडियो कॉल किया जब छोटी बहन नहा रही थी।''

दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बता दें, इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड दिनेश पर आईपीसी और आईटी ऐक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दिनेश अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

English summary
Mumbai woman arrested for shares obscene video of sister with boyfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X