• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बच्चों की हत्यारी बहनों के सच का खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्ट्र में पिछले दिनों कुछ दो हत्यारी बहनों की खबर सुर्खियों में थीं। इन बहनों ने करीब 9 बेरहमी से मार दिया था। खूनमखान कर दिया था। जिससे हर मां ममता भी घबरा गई थी। यह दोनों बहने मुख्य रूप से अपरहरण कर्ता थीं। बच्चों के जरिए भीख मंगाना इनका मुख्य पेशा बन चुका था। यह हमेशा किसी मासूम से दिखने वाले बच्चे की ताक में रहती थीं। इन दोनों हत्यारी बहनों का नाम है रेणुका शिंदे और सीमा गावित। रेणुका और सीमा दोनो ने करीब 13 बच्चों का अपरहरण किया था। बच्चों को मारती थीं, तरह तरह से यातनाए दी जाती थीं। और भीख मंगवाई जाती थी।

murderer

फिर हत्या क्यों करती थीं यह बहनें

हत्यारी बहने रेणुका शिंदे और सीमा गावित बच्चों को इसलिए मारती थीं जिससे उनकी पोल न खुल जाए। कई बार बच्चे जब समझदार हो जाते और गलत काम का विरोध करना शुरू करते तो उनकी जबान को हमेशा के लिए शांत कर दिया जाता था। यह हत्या करते समय बच्चे को उस समय तक मारती थीं जब तक बच्चे का दम नहीं निकल जाता था। दोनो बहने हत्या के लिए लोहे की रोड का इस्तेमाल करती थीं।

पहली बार होगी इन्हें फांसी

पिछले दिनों दोनो बहनों ने राष्ट्रपति को फांसी की सजा को माफ करने के लिए याचिका भेजी थी। लेकिन राष्ट्रपति ने जघन्य अपराध को देखते हुए फांसी की सजा को बरकरार रखा। जिसके बाद तय हो गया है कि इन्हें फांसी की सजा दी जाएगी।

English summary
First time in India two murderer sisters will be hanged in Maharashtra.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X