ड्राइविंग सीखते समय महिला ने दो बच्चों को कुचला, गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। दिल दहलाने वाला एक वाक्या सामने आया है जहां एक सैन्यकर्मी की पत्नी ने ड्राइविंग सीखते समय दो बच्चों को कुचल दिया। हादसे में दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल आरोपी महिला और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

accident

कार ड्राइविंग सीखने के दौरान हादसा

पूरा मामला मुंबई के नवी नगर का है जहां सुविधा कॉम्प्लेक्स में रहने वाले लान्सनायक संतोष कुमार राय (36) ने पांच दिन पहले ही नई कार खरीदी थी। उनकी पत्नी संगीता (34) ने उनसे कार चलाने की जिद की। वो कार चलाना सीखना चाहती थी।

फेसबुक लाइव करती दो लड़कियों के साथ भयंकर सड़क हादसा, मौत

आखिरकार संतोष कुमार राय ने संगीता को सोसायटी में ही कार चलाना सिखाने लगे। घटना रविवार दोपहर की है जब संगीता कार चलाना सीख रही थी अचानक दो बच्चे जो सोसायटी में साइकिल चला रहे थे उनके सामने आ गए।

बच्चों के अचानक सामने आते ही संगीता हड़बड़ा गई। उन्हें कार में ब्रेक लगाना चाहिए था लेकिन उन्होंने रेस दे दिया। जिससे दोनों बच्चे कार की चपेट में आ गए।

ब्रेक की जगह महिला ने कार में दिया रेस

कार की रफ्तार इतनी तेज थी वो आगे जाकर एक पेड़ से टकरा गई। घटना के तुरंत बात सोसायटी में भीड़ लग गई। इस बीच बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां कुछ देर बाद ही दोनों बच्चों की मौत हो गई।

एटीएम के बाहर लोगों की लाइन में घुसी कार, 15 घायल

बताया जा रहा है कि जिन बच्चों की मौत हुई वो भी सैन्यकर्मी के ही बच्चे थे। दोनों बच्चों की पहचान एकांश रविप्रसाद ध्यानी (13) और अभय रविप्रसाद ध्यानी (7) के तौर पर हुई है।

घटना के बाद सोसायटी के ही रहने वाले लांसनायक रविंद्र जाधव ने संतोष कुमार राय और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

सैन्यकर्मी दंपत्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चों के पिता सेना में अधिकारी हैं और असम में तैनात हैं। ये बच्चे सुविधा कॉम्प्लेक्स में अपनी मां के साथ रहते थे। घटना के बाद से बच्चों की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बीच बच्चों के पिता को मामले की जानकारी दी जा चुकी है।

मध्य प्रदेश में हुई भीषण सड़क दुर्घटना, 4 छात्रा समेत 12 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि आरोपी दम्पत्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 304, धारा 279 और धारा 34 के तहत केस दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि बच्चों की मां ने आरोपी दम्पत्ति के खिलाफ गैर जमानती धारा में शिकायत की अपील की है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An army man and his wife driving arrested for ramming car two children and crushing to death.
Please Wait while comments are loading...