• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मुरैना में सड़क के पानी में बैठकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी

|
Google Oneindia News

मुरैना, 4 अगस्त। मुरैना में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के विरोध की तस्वीरें निकल कर सामने आई है। मुरैना के स्थानीय लोगों ने मुरैना-सबलगढ़ हाईवे पर भरे हुए बारिश के पानी के बीच बैठकर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जलभराव की समस्या से परेशान स्थानीय लोगों ने यह विरोध प्रदर्शन किया। हम आपको बता दें कि केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना से ही सांसद हैं।

morena

जलभराव की समस्या से परेशान है मुरैनावासी
मुरैना शहरवासी जलभराव की समस्या से काफी परेशान हो चुके हैं। मुरैना शहर में कई जगह जलभराव की समस्या बनी हुई है। बारिश के मौसम में यह समस्या और भी विकराल हो जाती है। मुरैना की बस्तियों और कॉलोनियों की बात तो दूर की बात है मुरैना शहर के मुख्य मार्ग भी जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। मुरैना सबलगढ़ हाईवे पर भी जलभराव की समस्या बनी रहती है।

कई बार शिकायत के बावजूद भी नहीं हुई सुनवाई
जलभराव की समस्या को लेकर स्थानीय लोग कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कई बार शिकायत के बावजूद भी स्थानीय लोगों की कोई सुनवाई नहीं हुई है। यही वजह है कि समस्या के निराकरण नहीं होने की वजह से मुरैना-सबलगढ़ हाईवे पर बारिश का पानी बड़ी मात्रा में जमा हो गया है और इसमें से आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों ने सड़क के पानी में बैठ कर किया प्रदर्शन
गुरुवार को मुरैना के स्थानीय लोगों ने मुरैना सबलगढ़-हाईवे पर भरे बारिश के पानी में बैठकर ही सड़क पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी पानी में सड़क पर बैठ गए और इसके बाद उन्होंने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि हमने नरेंद्र सिंह तोमर को इसलिए चुना था कि वह हमारी समस्याओं को दूर कर सकें लेकिन उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

प्रशासनिक अधिकारियों की बुलाने की मांग पर अड़े रहे प्रदर्शनकारी
सड़क में भरे पानी में बैठकर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक उनकी परेशानी को सुनने के लिए मौके पर कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचेगा तब तक वे इसी तरह रास्ते को बंद करके प्रदर्शन करते रहेंगे। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ भी रुक रुक कर नारेबाजी होती रही।

Comments
English summary
protest against union agriculture minister narendra singh tomar in morena
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X