• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दुष्कर्म या हत्या नहीं, हार्ट अटैक से हुई थी आयशा खातून की मौत, गन्ने के खेत में बेहोश मिली थी

|

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम सरकड़ा करीम में संदिग्ध परिस्थितियों हुई महिला की मौत का केस सुलझ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत की वजह पता चली है। पुलिस के मुताबिक, महिला की मौत दुष्कर्म या हत्या नहीं, हार्ट अटैक से हुई थी। वह गन्ने के खेत में बेहोशी की हालत में पाई गई थी। जहां से अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में वह बच नहीं पाईं।

Moradabad woman Ayesha Khatoon death case postmortem report

संवाददाता के अनुसार, महिला की पहचान आयशा खातून के रूप में हुई। उसके पति का नाम भूरा है। आयशा खातून गांव से ही कुछ दूर गन्ने के खेत में बेहोशी की हालत में मिली थी। जिसे परिजन पहले ठाकुरद्वारा के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहां से परिजन महिला को निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों व ग्रामीणों ने महिला के साथ दुष्कर्म एवं फिर उसे गहरे जख्म दिए जाने की आशंका जताई थी। हंगामा करते हुए सड़कें जाम भी की थीं।

Moradabad woman Ayesha Khatoon death case postmortem report

पुलिस ने इस मामले में महिला का पोस्टमॉर्टम कराकर आगे की कार्रवाई करने की बात कही थी। अब पोस्टमॉर्टम होने के बाद उसकी मौत का कारण स्पष्ट होते ही पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण हार्ट अटैक से होना उजागर हुआ है। वहीं महिला के साथ दुष्कर्म की कोई भी बात सामने नहीं आई है।

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला आयशा खातून की मौत का कारण हृदय गति रुकने से मौत होना सामने आया है। वहीं, महिला के साथ दुष्कर्म की घटना की कोई बात सामने नहीं आई है। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों के पैनल द्वारा महिला का पोस्टमार्टम कराया गया।

    मुरादाबाद : बेहोशी की हालत में मिली महिला की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

    पढ़ें: लव अफेयर में दलित को पिलाया टॉयलेट का पानी, लात मारकर कहलवाया- यही मेरी औकात है पढ़ें: लव अफेयर में दलित को पिलाया टॉयलेट का पानी, लात मारकर कहलवाया- यही मेरी औकात है

    English summary
    Moradabad woman Ayesha Khatoon death case postmortem report
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X