• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं' पति से सुहागरात पर बोली दुल्हन, दोनों के बीच 4 सालों से चल रहा था प्रेम प्रंसग

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, 14 मई: सुहागरात पर एक दुल्हन ने अपने पति से कुछ ऐसा कह दिया कि उनके रिश्तों में दरार आ गईं। हालांकि, इस मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह रही कि दुल्हन और दूल्हे के बीच पिछले चार सालों से प्रेम प्रसंग यानी (लव अफेयर) चल रहा था। लेकिन दोनों के इस रिश्ते से उनके परिजन खुश नहीं थे। हालांकि, दोनों के प्यार के आगे उनके परिजनों ने हार मान ली और धूमधाम से शादी करा दी। शादी के बाद दुल्हन ने अपने पति से सुहागरात पर शारीरिक संबंध बनाने से साफ इनकार कर दिया।

शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं

शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं

सुहागरात पर दुल्हन की इस बात को सुनकर पति समेत परिवार के सभी लोग हैरान हो गए। हालांकि, पहले तो लगा कि दुल्हन ने दूल्हे के साथ मजाक किया है। लेकिन दुल्हन ने पूरी तरफ से साफ कर दिया कि उसे शारीरिक संबंध बनाने बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वो किसी भी कीमत पर कभी भी शारीरिक संबंधन नहीं बनाएगी, क्योंकि उसे ऐसा करना अच्छा नहीं लगता है। दुल्हन की इस बात को सुनकर दूल्हे के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने यह बात परिजनों को बताई।

स्वेच्छा से अलग हो गए दोनों

स्वेच्छा से अलग हो गए दोनों

परिवार के लोगों ने दुल्हन को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी और लगातार शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करती रही। लव मैरिज के बाद दुल्हन का सुहागरात न मनाना हर किसी को हैरान कर गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले पंचायत भी बैठी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचा और दोनों पक्षों की काउंसिलिंग ऋतु नारंग ने की। उन्होंने नव दंपति को साथ रहने के लिए समझाने के काफी प्रयास किए, मगर लड़की राजी नहीं हुई। बाद में दोनों स्वेच्छा से अलग-अलग रहने के लिए राजी हो गए।

चार साल से दोनों के बीच चल रहा था लव अफेयर

चार साल से दोनों के बीच चल रहा था लव अफेयर

काउंसिलिंग ऋतु नारंग ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सोनीपत निवासी एक इंजीनियर युवक की मुरादाबाद में रिश्तेदारी थी। उसका अपनी रिश्तेदारी में काफी आना-जाना था। इसी बीच मुरादाबाद निवासी युवती से उसकी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। करीब चार साल तक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। प्रेमी युगल ने शादी करने की बात परिजनों के सामने रखी तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। इस पर युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी परिजनों को दे डाली।

लड़की का काफी इलाज भी करवाया

लड़की का काफी इलाज भी करवाया

लड़की की धमकी सुनकर लड़के ने भी परिजनों पर दबाव बनाया। तब जाकर दोनों की शादी हुई। वहीं, दूल्हे ने बताया कि उसे सेक्स करने से डर लगता है, इसको लेकर उसका इलाज भी करवाया गया। इसके बाद लड़की अपने मायके चली गई। जहां लड़की ने अपनी मां को बताया कि उसे सेक्स से डर लगता है। मुझे वापस ससुराल नहीं जाना है। मां ने उसे काफी समझाया और डॉक्टर को दिखाया। करीब 3 से 4 महीने तक लड़की का इलाज चला, लेकिन कोई बात नहीं बन पाई।

ये भी पढ़ें:- फिर से शुरू हुआ ज्ञानवापी मस्जिद का वीडियोग्राफी सर्वे, मस्जिद के आसपास भारी पुलिस बल तैनातये भी पढ़ें:- फिर से शुरू हुआ ज्ञानवापी मस्जिद का वीडियोग्राफी सर्वे, मस्जिद के आसपास भारी पुलिस बल तैनात

Comments
English summary
Moradabad News Love Affair Dulha Dulhan Suhagrat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X