मिस वर्ल्ड मानुषी ने कही मन की बात, मौका मिला तो इस खान के साथ करना चाहती हैं फिल्म

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi
Manushi Chhillar wants her Bollywood debut with Aamir Khan: Here's Why | FilmiBeat

मुंबईः हाल ही में मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर ने मुंबई में मीडिया से बातचीत की। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कई बातें कही। मानुषी से सवाल किया गया कि पाकिस्तान में खूबसूरत युवतियां होने के बावजूद भी उनका बुर्के में रहने के कारण इस कॉन्टेस्ट में शामिल न हो पाने के सवाल पर मानुषी ने कहा, ये कॉन्टेस्ट सिर्फ खूबसूरती का नहीं है, ये खूबसूरत दिल का कॉन्टेस्ट है। 

आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं मानुषी

आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं मानुषी

मानुषी ने बॉलीवुड में जाने के सवाल का टाल दिया, लेकिन फिल्मों में काम करने के बारे में उनका कहना था, ''अगर मौका मिलता है तो वो आमिर खान के साथ काम करना चाहेंगी। क्योंकि आमिर खान की फिल्मों में एक मैसेज होता है वहीं दीपिका पादुकोण पर पूछे गए सवाल के बारे में मानुषी छिल्लर ने कहा कि हम भारतीय महिलाओं में एक बात कॉमन है कि हमें सताया नहीं जा सकता। मुझे लगता है हम हर तरह की चुनौतियों का सामना कर सकते हैं। हमें ये नहीं लगता है कि हमारा समाज महिला फ्रेंडली है बल्कि हर कोई अपना एक अलग ही उदारहण ही पेश करती है और महिलाओं को हौसला देती है।''

किताब की तरह है जिंदगी- मानुषी

किताब की तरह है जिंदगी- मानुषी

मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी ने कहा कि ये फिजिकल ब्यूटी के बारे में नहीं है। पूर्व मिस वर्ल्ड एक भाषण का जिक्र करते हुए मानुषी ने कहा कि हम सभी एक किताब की तरह हैं लेकिन हर किसी की अलग-अलग कहानी है। साथ ही मानुषी ने सभी का धन्यवाद भी दिया।

पढ़ाई पूरी करेंगी मानुषी

पढ़ाई पूरी करेंगी मानुषी

फोटो सेसन के बाद मानुषी ने मीडिया से बातचीत की। सवाल की जवाब में उन्होंने कहा कि हां वो अभी पढ़ाई पूरी करेंगी। जब उनसे मिस वर्ल्ड बनने के सबसे बड़े चैलेंज के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि उन्हें एक चैलेंस याद नहीं है, ,सभी लोग बहुत अच्छे थे और सभी ने मदद की। दूसरी लड़कियों को मौका देने के बारे में मानुषी ने कहा कि कभी भी अपने सपना को छोड़ना नहीं चाहिए।

साफ सफाई के बारे में जरूरी है बताना

साफ सफाई के बारे में जरूरी है बताना

सफाई के बारे में बोलते हुए मानुषी ने कहा कि लोगों को साफ-सफाई के बारे में बताना बहुत जरूरी है। इससे लोगों को जिंदगी बदल सकती है। हरियाणा के मेडिकल कॉलेज में मैंने बहुत कुछ सिखा। आगे के प्लान के बारे में बोलते हुए मानुषी ने कहा कि मैं साफ-सफाई के बारे में काम करके काफी खुश हूं। अभी ये मेरे दिमाग में नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें-52 साल के शख्स को हुआ 23 साल की लड़की से प्यार, GF के लिए बना दिया 275 एकड़ जमीन का रेस ट्रैक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MissWorld2017 Manushi Chhillar wants to work with aamir khan
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.