• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर की छत पर मिले सोने के गहनों और नोटों से भरे दो बैग, फिर सामने आई एक बड़ी हकीकत

|

मेरठ। खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, जहां एक मकान की छत पर नोटों और आभूषणों से भरे दो बैग मिले है। छत पर नोटों से भरे दो बैग मिलने के बाद मकान मालिक भी हैरान रहे गए। हालांकि, उन्होंने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बैगों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस की मानें तो दो दिन पहले मिशन कपांउड एरिया में एक चोरी का मामला सामने आया था, हो सकता है यह बैग वहीं हो।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

एनबीटी ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, मेरठ जिले के मिशन कपांउड एरिया निवासी पवन सिंहल के घर पर दो दिन पहले 40 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया था। पवन सिंहर मैटरस का कारोबार करते है। सदर पुलिस थाने के इंचार्ज दिनेश बघेल ने बताया पवन सिंघल के पड़ोसी वरुण शर्मा अपने मकान की छत पर गए थे तो उन्हें वहां दो बैग मिले। तो वहीं, वरुण शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, 'मैंने सुबह छत पर दो बैग देखे जिनमें नोट भरे हुए थे। मुझे चोरी के माल का शक हुआ और मैंने पुलिस को सूचित करने का फैसला लिया।'

चोरी के बाद पड़ोसी की छत पर छोड़े बैग

चोरी के बाद पड़ोसी की छत पर छोड़े बैग

वरुण ने कहा, 'ऐसा संभव हो सकता है कि चोर ने मेरे घर की छत पर बैग छोड़ दिया हो, ताकि बाद में वापस ले जा सके।' पुलिस सूत्रों के अनुसार, शक की सुई राजू नेपाली पर है जो बिजनसमैन के घर पर दो साल पहले तक घरेलू नौकर था और उसके बाद काम छोड़ दिया था। लंबे समय तक गायब रहने के बाद नेपाली हाल ही में लौटा था।

घर के नौकर पर चोरी का शक

घर के नौकर पर चोरी का शक

घर के बाकी पुरुष सदस्य अबू लेन स्थित दुकान में थे, महिलाएं शॉपिंग के लिए बाहर गई थीं। नेपाली घर के सदस्यों से अच्छी तरह परिचित था इसलिए गार्ड ने भी उसे रोका नहीं। घर से कीमती सामान चोरी करने के बाद नेपाली वहां से फरार हो गया। फरार होते वक्त वह सीसीटीवी पर कैद हो गया। यहां तक कि नेपाली ने एक गार्ड के साथ भी चोरी का हिस्सा साझा किया जिसने उसे लौटते वक्त पकड़ा था।

गार्ड को भी लिया हिरासत में

गार्ड को भी लिया हिरासत में

पुलिस ने बाद में जूलरी को बरामद कर लिया। गार्ड को भी हिरासत में लिया गया। सिंघल ने चोरी हुए सामान की कुल संख्या नहीं बताई। पुलिस को दिए बयान में सिंघल ने बताया, 'मैं अपने सभी सामानों की लिस्ट बनाऊंगा और फिर शिकायत दर्ज कराऊंगा।' तो वहीं, सदर पुलिस थाने के इंचार्ज दिनेश बघेल ने बताया, 'बैग में जूलरी के अलावा 14 लाख रुपये नकद थे। जूलरी का मूल्याकंन करना बाकी है।'

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी पर जानलेवा हमला, कार सवार बदमाशों ने मारी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two bags full with gold ornaments and currency found on the roof of a house in Meerut district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X