• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चोर ने जहां की चोरी वहीं लग गई उसकी नौकरी, जानें क्‍या है पूरा मामला

|

Meerut News: मेरठ। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चोर की चोरी करने वाली जगह पर ही नौकरी लग गई है। दरअसल, हुआ ये कि चोर चुराया हुआ सामना वापस लेकर आ गया और अपनी गलती के लिए माफी मांगने लगा। उसने जब अपनी व्‍यथा सुनाई तो शख्‍स ने उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया।

thief got job in farm house where he theft in meerut

फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी थी पुलिस

मामला मेरठ के मोदीपुरम का है। यहां रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से चोरी हुई थी। हजारों का सामान चोरी कर लिया गया था। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें चोरों की पहचान हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी थी। इस बीच आरोपी खुद ही चोरी किया हुआ सामान लेकर रालोद जिलाध्यक्ष के पास पहुंच गया। चोर को सामान के साथ देखकर सब हैरान रह गए। चोर माफी मांगते हुए रोने लगा और बोला कि उसे अपने कृत्य का पछतावा है।

फार्म हाउस पर ही मिली चोर को नौकरी

रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी और अब सामान लौटाने का कारण पूछा तो आरोपी फफककर रोने लगा। गाजियाबाद के रहने वाले आरोपी ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। परिवार के लिए राशन के भी पैसे नहीं थे, ऐसे में उसने चोरी का रास्ता चुना। आरोपी ने बताया कि बाद में उसे अपनी गलती का पछतावा हुआ, इसलिए सामान लौटा दिया। आरोपी ने रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव से माफी मांगी, इसके बाद उनसे नौकरी के लिए भी गुहार लगाई। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया।

उत्तर प्रदेश में Bird Flu की दहशत: कानपुर के बाद लखनऊ जू भी किया गया बंद, मेरठ बर्ड सेंचुरी में हाई अलर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
thief got job in farm house where he theft in meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X