• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: पीएसी के बर्खास्त हेड कांस्टेबल ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

|

मेरठ। भाई की शिकायत पर नौकरी से बर्खास्त चल रहे पीएसी के हेड कांस्टेबल ने देर रात अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। शव के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट में हेड कांस्टेबल ने घटना के लिए अपने भाई-भाभी सहित तीन व्यक्तियों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

sacked pac jawan ends life by hanging in meerut

क्या है पूरा मामला

दरअसल, नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर निवासी शाकिर अली पुत्र जाफर अली 44 वाहिनी पीएसी में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। इंस्पेक्टर नौचंदी तपेश कुमार के अनुसार, शाकिर लगभग 22 साल पहले नौकरी पर लगा था, लेकिन ओवर एज होने के बावजूद उसने प्रमाण पत्रों में अपनी उम्र कम दर्शायी थी। पुलिस के मुताबिक, कुछ समय पहले शाकिर का उसके भाई से विवाद हो गया, जिसके बाद शाकिर के भाई ने पीएसी मुख्यालय में शाकिर की शिकायत कर दी थी, जिसके चलते शाकिर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था।

परिजनों ने बताई ये बातें

परिजनों के मुताबिक, शाकिर काफी परेशान चल रहा था। मंगलवार सुबह परिजन उसे जगाने पहुंचे तो शाकिर का शव कमरे में फंदे से लटका देख उनके होश उड़ गए। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इंस्पेक्टर नौचंदी ने बताया कि एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपने भाई-भाभी सहित उबेज नाम के एक अन्य व्यक्ति पर खुद का उत्पीड़न करने और खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजन उसके शव को लेकर गांव चले गए।

यूपी: 5 लाख के कर्ज में डूबे किसान ने की खुदकुशी, वसूली के दबाव से था परेशानयूपी: 5 लाख के कर्ज में डूबे किसान ने की खुदकुशी, वसूली के दबाव से था परेशान

English summary
sacked pac jawan ends life by hanging in meerut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X