• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पीएम मोदी के खिलाफ FB पर की थी अभद्र टिप्पणी, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

Google Oneindia News

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र पोस्ट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी पर राष्ट्रद्रोह की धारा 124-ए भी लगाई गई है। एसपी रूरल ने बताया कि फहीम अजीज पर पहले भी आर्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट, धारा 302, धारा 354 समेत पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Police have arrested a man for sharing objectionable posts on PM Modi

एसपी रूरल अविनाश पांडेय ने बताया ने मीडियो को जानकारी देते हुए बताया कि फहीम अजीज सिद्दीकी मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है। फहीम अजीज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रधानमंत्री के बारे में अभद्र पोस्ट डाल दी। फहीम ने इस पोस्ट को वायरल करने की भी कोशिश की। बताया कि उसके खिलाफ बीजेपी किसान मोर्चा के वेस्ट यूपी मीडिया प्रभारी पंकज भारद्वाज ने शिकायत की थी। शिकायत के साथ पंकज ने फहीम के सोशल मीडिया पोस्ट्स के कई स्कीनशॉट भी मुहैया कराए थे।

फहीम ने अपनी पोस्ट्स में पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। तहरीर में कहा गया था कि फहीम का यह कदम राष्ट्रद्रोह के श्रेणी में आता है। गुरुवार को इंचौली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ देशद्रोह और धारा 4159, धारा 124 क और धारा 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। फहीम अजीज पर पहले भी आर्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट, धारा 302, धारा 354 समेत पांच मुकदमे दर्ज हैं। उससे एक तमंचा और एक मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद उसके फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डिलीट कर दी गई।

ये भी पढ़ें:- सांप के काटने के बाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंची थी महिला, मौलवी परिसर में करने लगा झाड़-फूंकये भी पढ़ें:- सांप के काटने के बाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंची थी महिला, मौलवी परिसर में करने लगा झाड़-फूंक

Comments
English summary
Police have arrested a man for sharing objectionable posts on PM Modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X