• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के 3 साल बाद विवाहिता की मौत, जयपुर में था पति... बेडरूम में यूं मिली लाश

|

मेरठ। मेरठ से सटे हस्तिनापुर कस्बे में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव बेड पर पड़ा मिला। कमरे में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। ससुरालवालों ने बदमाशों द्वारा हत्या की बात कही है, जबकि मायके पक्ष का आरोप है कि दहेज के लिए ससुरालवालों ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

तीन साल पहले हुई थी शादी

तीन साल पहले हुई थी शादी

हस्तिनापुर से खादर मार्ग स्थित जैन श्वेतांबर धर्मशाला के सामने अनुराग उर्फ राजू का परिवार रहता है। राजू दिल्ली डीटीसी में ड्राइवर है। राजू के बड़े बेटे शिवांग की शादी तीन साल पहले समसपुर में रहने वाले गजेंद्र की बेटी तनु से हुई थी। शिवांग फोटोग्राफर है और काम के सिलसिले में जयपुर था। अनुराग ने बताया कि शुक्रवार रात वह अपने काम पर गया था। घर में उसकी पत्नी, छोटा बेटा और शिवांग की पत्नी तनु थी। सुबह जब वह दिल्ली से वापस लौटे तो घर के दरवाजे खुले थे। अंदर जाकर देखा तो तनु अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ी थी। कमरे का सामान भी अस्त-व्यस्त था।

दहेज के लिए हत्या का आरोप

दहेज के लिए हत्या का आरोप

तनु के ससुरालवालों ने बदमाशों द्वारा लूटपाट के दौरान तनु की हत्या की बात कही। घटना की जानकारी पर पहुंचे मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर थाना पुलिस पहुंची और जानकारी ली। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया और सबूत जुटाए। तनु की मां बबली का आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। परेशान होकर वह काफी समय मायके में भी रही। करीब दो महीने पहले रिश्तेदारों द्वारा फैसला कराने के बाद तनु ससुराल आ गई थी।

पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तनु की मां बबली ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ मवाना यूएन मिश्र ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण हादसे में दरोगा की मौत, तीन घायलमेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण हादसे में दरोगा की मौत, तीन घायल

English summary
newly married woman died under suspicious circumstances in meerut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X