• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO वायरल होने के बाद आई मेरठ एसपी सिटी की सफाई, क्यों कहा था- 'चले जाओ पाकिस्तान...'

|

मेरठ। मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का एक कथित वीडियो वारयल हो रहा है। वायरल वीडियो में एसपी सिटी सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी की सफाई सामने आई है। एसपी सिटी की मानें तो प्रदर्शनकारी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। तब उनसे कहा गया था कि 'अगर आप पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं, भारत से इतनी नफरत करते हैं और पत्थर फेंकते हैं तो पाकिस्तान चले जाते।' फिलहाल ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है, जिसके बाद उनपर कार्रवाई की जाएगी।

    Meerut SP के Viral Video पर ADG Prashant Kumar ने दी सफाई | वनइंडिया हिंदी
    उपद्रवियों को पीछा करते हुए पहुंचे

    उपद्रवियों को पीछा करते हुए पहुंचे

    दरअसल, 20 दिसंबर को मेरठ समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सीएए को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए थे। जुमे की नमाज के बाद लिसाड़ी गेट पर उपद्रवियों ने पुलिस पर जबरदस्त पत्थरबाजी और फायरिंग भी की थी। इसी जगह मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण और एडीएम कुछ लड़कों का पीछा करते हुए पहुंचे थे। इस दौरान वह नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को धमकाते नज़र आ रहे हैं।

    प्रदर्शनकारियों को धमकाया

    प्रदर्शनकारियों को धमकाया

    मेरठ के सिटी एसपी अखिलेश नारायण सिंह को कहते हुए सुना जा सकता है कि ''जो काली पट्टी और पीली पट्टी बांध रहे हो बता रहा हूं... उनसे कह दो पाकिस्तान चले जाएं। फ़्यूचर काला होने में लगेगा सेकेंड भर, एक सेकेंड में सब काला हो जाएगा। देश में नहीं रहने का मन है, चले जाओ भैया। वीडियो में वो ये कहते हुए सुने जा सकते हैं कि खाओगे कहीं का और गाओगे कहीं का, आपके फोटो ले लिए गए हैं, लोगों की पहचान हो गई है, गली में कुछ हो गया तो तुम लोग क़ीमत चुकाओगे।

    अधिकारियों का कहना है, नेचुरल गुस्सा निकला था

    अधिकारियों का कहना है, नेचुरल गुस्सा निकला था

    वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस सफाई देने में जुट गई है। पुलिस के शीर्ष अधिकारी इसे SP सिटी का नेचुरल गुस्सा बताकर उनके बयान का बचाव करते दिखे। पुलिस का कहना है कि कुछ लड़के जो काला कपड़ा पहने हुए थे वो लगातार पुलिस पर पत्थरबाजी और फायरिंग कर रहे थे, पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे। उन्हीं का पीछा करते हुए एसपी सिटी मेरठ और एडीएम पूरी टीम के साथ उस गली में पहुंचे थे और फिर सामान्य तौर पर उन लड़कों के ऊपर अफसरों का गुस्सा निकला था।

    ये भी पढ़ें:- VIDEO: मेरठ के एसपी सिटी ने CAA प्रदर्शनकारियों को धमकाया, बोले- 'चले जाओ पाकिस्तान...'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Meerut SP City Akhilesh Narayan Singh's explanation After VIDEO goes viral
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X