• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी फौजी पति को बथुआ तोड़ने के बहाने ले गई खेत, वहां पहले से घात लगाए बैठा था देवर

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीते मंगलवार को हुए फौजी की हत्या मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक फौजी की पत्नी और सगे भाई को गिरफ्तार किया है। सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया ने गंगा नगर थाने में पत्रकार वार्ता करते हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया। बताते चलें कि परीक्षित गढ़ थाना क्षेत्र के दुर्वेशपुर गांव में मंगलवार की रात बीएसएफ के जवान संजीव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बथुआ तोड़ने के बहाने ले गई खेत

बथुआ तोड़ने के बहाने ले गई खेत

संजीव श्रीनगर के कुपवाड़ा में तैनात था और अचानक 15 दिन का आकस्मिक अवकाश लेकर एक दिन पहले ही अपने घर आया था। जिसके बाद उसकी पत्नी गीतांजलि मंगलवार की शाम उसे खेत में बथुआ तोड़ने के लिए साथ ले गई थी। गीतांजलि का कहना था अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर कि उसके पति की हत्या कर दी। उधर, घटना के बाद से पुलिस को गीतांजलि पर शक था।

अवैध संबंध के चलते की हत्या

अवैध संबंध के चलते की हत्या

बुधवार को गंगा नगर थाने में पत्रकार वार्ता करते हुए सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि संजीव की शादी एक साल पहले ही गीतांजलि के साथ हुई थी। संजीव के नौकरी पर जाने के बाद गीतांजलि के अवैध संबंध अपने ही देवर गुलाब सिंह उर्फ गुल्लू से हो गए। उधर जब-जब संजीव अवकाश पर घर आता था, तभी बात-बात पर गीतांजलि को प्रताड़ित करता था।

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

इसी से तंग आकर गीतांजलि ने अपने देवर गुल्लू के साथ मिलकर अपने पति संजीव की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत मंगलवार को गीतांजलि संजीव को अपने साथ खेत पर ले गई। जहां पहले से घात लगाए बैठे गुल्लू ने मौका मिलते ही सिर में गोली मारकर अपने भाई संजीव की हत्या कर दी। सीओ सदर देहात में बताया कि आरोपियों के कब्जे से कत्ल में प्रयुक्त तमंचा बरामद हुआ है। इसी के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

English summary
meerut police disclose murder case of bsf soldier
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X