• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

व्यापारी की शिक्षिका बेटी मेरठ से लापता, परिजनों को शक- पाकिस्तान का युवक दुबई ले गया

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक व्यापारी की बेटी को किडनैप कर लेने का मामला सामने आया है। किडनैपिंग के आरोप एक पाकिस्तानी युवक पर हैं। युवती के परिजनों का कहना है कि उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी। मगर, पुलिस ने तब एक्शन नहीं लिया। जिसके बाद भाजपा सांसद से मदद मांगी गई तो पुलिस हरकत में आई। बताया जा रहा है कि व्यापारी की बेटी टीचर है, जिसे दुबई में नौकरी लगवाने का झांसा देकर पाकिस्तानी युवक दुबई ले भागा है। इस मामले में एसएसपी ने युवती की बरामदगी के लिए टीम गठित की है।

7 नवंबर की सुबह ड्यूटी के लिए घर से गई थी

7 नवंबर की सुबह ड्यूटी के लिए घर से गई थी

परिजनों ने बताया कि 4 नवंबर को ही बेटी का पासपोर्ट बना था। उन्हें लगता है कि कोई जबरन उनकी बेटी को दुबई ले गया। इस प्रकरण में कुछ सिपाहियों की भूमिका भी संदिग्ध है। युवती की बड़ी बहन के मुताबिक, उसकी बहन 7 नवंबर की सुबह ड्यूटी के लिए घर से गई थी। मगर वह स्कूल नहीं पहुंची। दोपहर को युवती के वापस न लौटने पर परिजनों ने घर में तलाशी की तो युवती का पासपोर्ट भी नदारद था। जिसके बाद परिवार के लोगों ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

फेसबुक-इंस्टाग्राम चेक करने पर चला पता

फेसबुक-इंस्टाग्राम चेक करने पर चला पता

जो युवती लापता हुई है, वह क्षेत्र में ही एक स्कूल में टीचर की जॉब करती थी। पुलिस ने सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई है। जिसमें युवती अपने स्कूल से विपरीत दिशा में जाती दिखाई दी। जिसके बाद परिवार के लोगों ने युवती कि फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी को खंगाला तो उन्हें युवती के पाकिस्तान निवासी नदीम के साथ दोस्ती के बारे में जानकारी मिली। युवती और नदीम के बीच पास हुए मैसेज के दौरान परिवार के लोगों को पता चला कि नदीम दुबई में नौकरी करता है और पिछले काफी दिनों से उनकी बेटी को भी दुबई में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने पास बुला रहा था।

सिपाही मामले की जांच में जुटे

सिपाही मामले की जांच में जुटे

घटना के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। पीड़ित परिवार इस विषय में कई बार अधिकारियों से गुहार लगाकर अपनी बेटी के साथ अनहोनी की आशंका जता चुका है। वहीं, इस मामले में एसपी क्राइम रामअर्ज का कहना है कि सिपाही मामले की जांच में जुटे हैं।

पढ़ें: कांग्रेस की ऐतिहासिक गलतियों का हिसाब चुकता कर मोदीजी ने देश का माथा ऊंचा किया है: सुशील मोदी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meerut female teacher Kidnapping case: Location Found In dubai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X