• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: लॉकडाउन के बीच बैंक से 22 लाख रुपए लेकर फरार हो गया कैशियर, मचा हड़कंप

|

मेरठ। एक तरफ कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन के बावजूद तमाम बैंकों के कर्मचारी जनसेवा के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ किठौर थाना क्षेत्र में बैंक का एक कैशियर बैंक को ही चूना लगाकर फरार हो गया। घटना के चलते बैंक अधिकारियों में हड़कंप मचा है। बैंक प्रबंधक ने आरोपी कैशियर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

meerut bank cashier absconded with 22 lakhs during lockdown

दरअसल, किठौर कस्बे में स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा के मैनेजर बीआर मौर्य के अनुसार उनके बैंक में मूल रूप से गढ़मुक्तेश्वर निवासी अनिल कुमार कैशियर के पद पर कार्यरत है। बैंक प्रबंधक के मुताबिक, इन दिनों लॉकडाउन और क्लोजिंग के कारण बैंक में ग्राहकों की आवाजाही ना के बराबर है। मंगलवार को बैंक के सभी कर्मचारी अपने-अपने काम में जुटे थे। इसी दौरान कैशियर अनिल कुमार सिगरेट पीने के बहाने बैंक से फरार हो गया।

कैशियर के काफी देर तक वापस न लौटने पर जब बैंक के कर्मचारियों ने कैश का मिलान किया तो 21 लाख 90 हजार की रकम कम मिलने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बैंक प्रबंधन के मुताबिक उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी कैशियर अनिल के परिजनों को दी, लेकिन वह अपने घर भी नहीं पहुंचा था। मामले की जानकारी मिलने के बाद बैंक के आला अधिकारियों ने कैशियर के खिलाफ किठौर थाने में तहरीर दी है।

लॉकडाउन के बाद नौकरी से निकाला तो वेटर ने की आत्महत्या, यूपी के राज्यमंत्री की बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meerut bank cashier absconded with 22 lakhs during lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X