• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: बारात में घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग, बच्ची की आंख में लगी गोली

|

Meerut news, मेरठ। हर्ष फायरिंग पर पाबंदी के बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है, जहां घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग में पांच साल की बच्ची की आंख में गोली लग गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया। लोगों ने घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी है। दूल्हे के रिश्तेदारों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

घर के बाहर खड़ी थी बच्ची

घर के बाहर खड़ी थी बच्ची

दरअसल, मामला जानी थानाक्षेत्र के कलंजरी गांव का है। गांव के ही तप्पन नाम के युवक का रविवार को विवाह था। बारात गांव सतवाई जानी थी। देर शाम गांव में घुड़चढ़ी की रस्म की जा रही थी। इस दौरान कुछ युवक हर्ष फायरिंग कर रहे थे। घुड़चढ़ी गांव के सोनू के घर के पास पहुंची। इस दौरान एक युवक की बंदूक से निकली गोली घर के बाहर खड़ी सोनू की 5 वर्षीय बेटी रिया की आंख में लग गई। गोली लगने से रिया गंभीर रूप से घायल हो गई। रिया पक्ष के लोगों ने घुड़चढ़ी में शामिल लोगों को घेर लिया। दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई। मौके पर पहुंची जानी पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया। वहीं, घायल रिया को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत बेहद नाजुक बताई है।

ये भी पढ़ें: मेरठ लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

दूल्हे के चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

दूल्हे के चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

वहीं, दूल्हा भी कुछ परिजनों के साथ बरात लेकर गांव से निकल गया। देर रात तक गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपियों को पता लगाया जा रहा है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर दूल्हे के चाचा रानू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, हालांकि वो अभी फरार है, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत करवाया

पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत करवाया

हर्ष फायरिंग में बच्ची को गोली लगने पर गुस्साए पीड़ित परिवार और मोहल्ले के लोगों ने बारात में शामिल लोगों को घेर लिया। दोनों पक्ष में टकराव के हालात बन गए। बारातियों की घेराबंदी होने की सूचना पर दूल्हे पक्ष से सैकड़ों लोग भी वहां पहुंच गए। लोगों को समझाया गया। पुलिस ने आरोपियों पर मजबूत कार्रवाई करने की बात कहीं, तब जाकर बरात को वहां से निकाला गया।

ये भी पढ़ें: गंगनहर में गिरी कार में मिली थीं तीन लाशें, पुलिस जांच में हादसा निकला ट्रिपल मर्डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
five year old girl injured during harsh firing
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X