• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मशहूर सिंगर फ़रमानी नाज़ के सगे भाई और पिता लूट में शामिल, गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

Google Oneindia News

हर हर शंभू गाने वाली फरमानी नाज दिन-ब-दिन कामयाबी की ऊंचाईयों को छूती जा रही हैं। फरमानी लगातार आगे बढ़ने के लिये मेहनत कर रही हैं। अच्छी बात ये है कि वो इसमें कामयाब भी हो रही हैं। आये दिन फरमानी का कोई ना कोई नया गाना या नज्म रिलीज होती रहती है। लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसकी चर्चा चारो तरफ हो रही है। मेरठ में पुलिस ने लूट करने वाले बड़े गिरोह का खुलासा करते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में सोशल मीडिया पर मशहूर गायिका फरमानी नाज का भाई शामिल है। वहीं गिरोह के सरगना उसके पिता और जीजा फरार हैं।

Recommended Video

    Singer Farmani Naaz का भाई लूट के आरोप में Arrest, पिता फरार, जानें मामला | वनइंडिया हिंदी | *News
    फामनी नाज का सगा भाई लूट में शामिल

    फामनी नाज का सगा भाई लूट में शामिल

    दरअसल मेरठ की सरधना पुलिस को मुखबिर तंत्र से सूचना मिली थी कि एक बड़ा गिरोह खिर्वा के निकट किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसके बाद आला अधिकारियों के निर्देशन में गिरोह की घेराबंदी शुरू की गई तो पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई। गिरोह के 8 सदस्यों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि सरगना समेत 2 बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। पकड़े गए बदमाशों में कंकरखेड़ा के अनुज, मोनू, शाकिर, मोनू, इरशाद व शाहरुख समेत टेहरकी का फिरोज और मोहम्मदपुर मुजफ्फरनगर का अरमान शामिल हैं। अरमान सोशल मीडिया पर मशहूर गायिका फामनी नाज का सगा भाई है। इसके अलावा दोनों फरार बदमाशों में फरमानी नाज का पिता आरिफ और उसका जीजा इरशाद शामिल हैं। फरमानी का पिता आरिफ और भाई अरमान गिरोह के सरगना बताए गए हैं। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर टेहरकी से लूटा गया 2 कुंतल सरिया बरामद किया है। मामले का खुलासा कर पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया है। साथ ही अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

    पहले भी रही हैं विवादों में

    पहले भी रही हैं विवादों में

    फरमानी ने हाल में एक गाना रिलीज़ किया, 'हर हर शंभो'. सावन के महीने में इंस्टाग्राम रील्स और कावड़ियों के बीच तो ये गाना ख़ूब वायरल हुआ, लेकिन देवबंद के कुछ मौलानाओं ने इस पर आपत्ति जताई. एक मुस्लिम महिला का हिंदुओं के भगवान पर गाना बनाने की आलोचना की है. इसमें कैच ये है कि ख़बर ये उड़ी कि फरमानी के ख़िलाफ़ फ़तवा जारी हुआ. लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. केवल एक बयान जारी किया गया था.
    इस मामले में मुफ़्ती असद क़ासमी ने केवल एक बयान दिया कहा, "देखिए, इस्लाम में शरीयत के अंदर किसी भी तरह के गाना गाना जायज़ नहीं है. मुसलमान होते हुए अगर कोई गाना गाता है, तो ये गुनाह है. किसी भी तरीक़े के गाने हों, उनसे परहेज़ करना चाहिए. बचना चाहिए. फरमानी नाम की महिला ने गाना गाया है. यह शरीयत के ख़िलाफ़ है. मुसलमान होने के बावजूद ऐसे गाने गाना गुनाह है. उनको इससे तौबा करनी चाहिए."

    1 करोड़ के स्टूडियो में गाने करती हैं रिकॉर्ड

    1 करोड़ के स्टूडियो में गाने करती हैं रिकॉर्ड

    फरमानी नाज उन लोगों में से एक हैं, जिन्हें सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया. उन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है और आज उनके लाखों फैन हैं, जो उनकी दमदार आवाज के दीवाने हैं. लेकिन, बीते दिनों वह विवादों में भी घिरी थीं. जिसकी वजह था, उनका सॉन्ग. फरमानी के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. अब हर तरफ पॉपुलर हो चुकीं, फरमानी 1 करोड़ के स्टूडियो में गाने रिकॉर्ड करती हैं और उनका घर भी बेहद आलीशान है. सोशल मीडिया पर छाया एक वीडियो इस बात का गवाह है.

    भाई के साथ Farmani Naaz गाया 'मेरे रश्के कमर' सॉन्ग, सुनकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्धभाई के साथ Farmani Naaz गाया 'मेरे रश्के कमर' सॉन्ग, सुनकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

    Comments
    English summary
    Famous singer Farmani Naaz real brother and father involved in robbery
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X