• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाक: मूक-बधिर 7 साल की बहन से सगे भाई समेत 4 किशोरों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भाई-बहन के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां सगे भाई समेत चार नाबालिग किशोरों ने सात साल की मूक-बधिर बच्ची से गैंगरेप किया। आरोप है कि उन्होंने बच्ची की हत्या का प्रयास भी किया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें राजकीय बाल संरक्षण गृह भेज दिया है।

 4 teenagers arrested for physical attack dumb girl

इशारे से दी घटना की जानकारी

मीडिया खबरों के मुताबिक, मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। यहां रविवार को मजदूरों के बच्चे आपस में खेल रहे थे। इस दौरान चार किशोर सात वर्षीय मूकबधिर बच्ची को एक खाली पड़े मकान में ले गए। आरोप है कि चारों किशोरों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया। इससे वह अर्द्धबेहोशी हालत में हो गई। हालत बिगड़ते देख आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले। पीड़ित बच्ची घर पहुंची। चूंकि वह बोल नहीं सकती, इसलिए उसने इशारे से बुआ को घटना की जानकारी दी।

पकड़वाया आरोपियों को

परिजनों ने इशारे से आरोपियों के बारे में पूछा तो बच्ची उन्हें पड़ोस में ले गई और तीन किशोरों की ओर इशारा किया। परिजन ने जब उन किशोरों को पकड़ लिया तो उन्होंने बताया कि बच्ची का भाई भी उनके साथ था। परिजन ने रात को ही चारों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता के भाई समेत चारों आरोपियो के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 12 से 14 वर्ष के बीच है। एसओ कंकरखेड़ा एपी मिश्रा ने बताया कि सोमवार को चारों आरोपियों को राजकीय बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- बागपत में दिखा तीन तलाक कानून का असर, जेल जाने के डर से पत्नी को वापस लेने पहुंचा पति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
4 teenagers arrested for physical attack dumb girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X