• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CRPF जवान और उसकी पत्नी की सरेआम की पिटाई, पुलिस देखती रही तमाशा

|

Mau news, मऊ। एक तरफ जहां पुलवामा हमले में जवानों के शहीद होने के बाद जवान बॉर्डर पर देश की सुरक्षा के लिए आतंकियों से मोर्चा ले रहे हैं तो वहीं उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में पुलिस के सामने ही सीआरपीएफ के जवान की पिटाई कर दी जा रही है। इस शर्मनाक हरकत से सीआरपीएफ के जवान का मनोबल टूट गया और सीआरपीएफ के जवान सहित उसकी पत्नी और आम जनता ने बीच सड़क पर धरने पर बैठ कर चक्काजाम कर दिया।

छुट्टी पर घर आया है जवान

छुट्टी पर घर आया है जवान

बता दें कि गाजीपुर जनपद के भड़ेसर थाना के उपाध्यायपुर निवासी सुनील कुमार उपाध्याय जो मणीपुर (इम्फाल) में सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। एक महीने की छुट्टी पर घर आए हुए है। वह अपनी पत्नी के इलाज कराने के लिए नगर के शारदा नारायण में गए थे। इलाज कराने के बाद नगर क्षेत्र के फातिमा मोड़ के पास पहुंचते ही ही उनकी कार की एक बाइक से टक्कर हो गई।

दबंगों ने पीटना शुरू कर दिया

दबंगों ने पीटना शुरू कर दिया

इसके बाद सात की संख्या में दबंगों ने सीआरपीएफ के जवान व उसकी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि इस दौरान पुलिस भी वहां थी, लेकिन व​ह सिर्फ मूक दर्शक बनी देखती रही। भीड़ देखकर दबंग मौके से फरार हो गए। मामले में पुलिस पर पिटवाने का आरोप भी लगा है। जवान को पिटता देख वहां पर मौजूद लोगों ने जवान के साथ सड़क को जाम कर दिया और जमकर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। जाम लगने से दोनों तरफ आवागमन बाधित हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जवान को समझाया और मामला शांत कराया।

पुलिस पर भी आरोप

पुलिस पर भी आरोप

जवान सुनील उपाध्याय ने बताया कि वह अपनी पत्नी का इलाज कराने शारदा नारायण अस्पताल आए थे। इलाज कराने के बाद वापस अपने घर जा रहे थे। जैसे ही फातिमा मोड़ के पास पहुंचे एक बाइक से टक्कर हो गई। बाइक सवार ने कई लोगों के साथ मिलकर उन्हें और उनकी पत्नी को मारना पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान सिविल पुलिस उनका कॉलर पकड़ी थी, लेकिन पुलिस तमाशबीन बनी रही।

ये भी पढ़ें: बसपा के खाते में सीट जाने पर रो पड़े सपा के पूर्व बाहुबली सांसद, BJP का दामन थामने के संकेत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CRPF jawan beaten up by miscreants
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X