• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोदी के मंत्री बोले, पाकिस्तान POK हमें सौंपे, गीदड़ धमकी न दें इमरान खान

|

मथुरा। जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म किए जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान का रुख हर दिन बदल रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की युद्ध संबंधी गीदड़ भभकियों के जवाब में अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर इमरान खान भारत के साथ दुश्मनी करना चाहता है तो हमको एक बार आरपार की लड़ाई करनी होगी। हमला करके पाक अधिकृत कश्मीर को भी लिया जाए। हम टाइगर हैं। भारत की बहुत बड़ी ताकत है। एक बार हमको लड़ाई लड़नी होगी और ईंट का जवाब पत्थर से देना होगा।

पाकिस्तान बिल्ली जैसा, हम टाइगर हैं

पाकिस्तान बिल्ली जैसा, हम टाइगर हैं

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले गुरुवार की मथुरा में आोजित अंगदान कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडियो से बात करते हुए उन्होंने कहा, पाकिस्तान बिल्ली जैसा है, हम टाइगर हैं। अब जरूरत है कि पाकिस्तान पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) को भी हमारे हवाले करे। अगर नहीं करता है तो हमला करके पीओके को भी कब्जे में लिया जाए।

अठावले का मायावती पर निशाना

अठावले का मायावती पर निशाना

रामदास अठावले ने मायावती पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पुराने दिनों में हाथी हमारा चुनाव चिन्ह था और हाथी चुनाव चिन्ह पर हमारे कई एमएलए ने चुनाव जीता, लेकिन बाद में हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं को और नेताओं को मायावती ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया और हाथी चुनाव चिन्ह पर दावा कर दिया। मायावती सिर्फ दलितों की राजनीति करती हैं और उनके लिए कोई भी काम नहीं करती।

मॉब लिंचिंग पर कानून की मांग करेंगे

मॉब लिंचिंग पर कानून की मांग करेंगे

अठावले ने मॉब लिंचिंग गंभीर बात है, इस तरह की घटनाएं केवल भाजपा सरकार में ही नहीं हुईं, सभी सरकारों में होती रही हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों को कठोर सजा दिलाने के लिए हम कानून बनाए जाने की मांग संसद में करेंगे।

ये भी पढ़ें:- प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा, थाने में पुलिस ने कराई दोनों की शादीये भी पढ़ें:- प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा, थाने में पुलिस ने कराई दोनों की शादी

English summary
minister ramdas athawale statement on pakistan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X