• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क किनारे खड़े लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, चार की दर्दनाक मौत

|

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार की सुबह फिर एक बार भीषण हादसा हुआ। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकिं एक महिला सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस और एक्सप्रेसवे सुरक्षा कर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा

कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा

हादसा सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 84 के पास का है। नोएडा से आगरा की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों को रौंद दिया। चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

चार की मौके पर ही मौत

चार की मौके पर ही मौत

जानकारी के अनुसार, होंडा मोटरसाइकिल से सुरेंद्र निवासी प्रतापगढ़ और पंचकूला निवासी धर्मेंद्र हरियाणा नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। लघु शंका करने के लिए माइलस्टोन 84 के पास सड़क किनारे बाइक खड़ी कर रुक गए। इसी दौरान पीछे से आ रही एक ओमनी कार भी वहीं रुक गई। इसी दौरान नोएडा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े एक महिला सहित 8 लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कार चालक सहित तीन हिरासत में

कार चालक सहित तीन हिरासत में

बाइक सवार सुरेंद्र, धर्मेंद्र और ओमनी सवार भीकम सिंह व एक और की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। महिला समेत चार घायल महेश, सुरेश,पवन और श्रुति को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ में तनाव के बीच हिंदू महिला ने मुस्लिम परिवार को भीड़ के हमले से बचाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
accident on yamuna expressway four dead
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X