नग्न स्वीमिंग करते हुए तस्वीर की कीमत 23 लाख, खरीदने के लिए लाखों लगे हैं लाइन में

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने वाली पहली मॉडल मर्लिन मुनरो के कुछ फोटो सामने आए हैं। इन न्यूड फोटो की न्यूयॉर्क में हेरिटेज नीलामी की जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि इन फोटो की नीलामी से करीब 23 लाख की कमाई हो सकती है। इन फोटो की नीलामी मियामी के फाउंडटाइनबल्यू होटल में की जाएगी।

Marilyn Monroe nude photo expected to fetch $35,000 at auction
प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए कराया था फोटोशूट

प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए कराया था फोटोशूट

बताया जाता है कि मर्लिन मुनरो ने पहली बार प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। मैगजीन के कवर पेज पर रेड वैलवेट के बैकग्राउंड और उसके ऊपर मर्लिन को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। विवाद ज्यादा बढ़ा तो मर्लिन का कहना था कि उन्हें पैसे की जरुरत थी, इसके कारण उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था।

11 अक्टूबर को की जा सकती है नीलामी

11 अक्टूबर को की जा सकती है नीलामी

अभी ये साफ नहीं है कि ये फोटो इतने पुराने हैं। इन फोटो की 11 अक्टूबर को नीलामी की जाएगी। करीब दस फोटो की नीलामी की जानी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फोटो को टैरी नेली ने अपने कैमरे में कैद किया था।

यह भी पढ़ें-रामदेव, अन्ना और श्री श्री पर अटलजी की भतीजी का संगीन आरोप

कब्र के लिए दिए थे 49 लाख

कब्र के लिए दिए थे 49 लाख

मॉडल मर्लिन मुनरो अपने समय की काफी प्रसिद्ध मॉडल रही हैं। प्लेबॉय मैगजीन में उनकी फोटो आने के बाद भले ही उन्हें विवादों का सामना करना पड़ा हो लेकिन उन्हें इनके बाद कई प्रोग्राम करने का मौका मिला। इतना ही नहीं प्लेबॉय मैगजीन के संस्थापक ह्यू हेफनर ने साल 1992 में मॉडल मर्लिन मुनरो के बगल में दफन होने के लिए जगह खरीदी थी। इसके लिए ह्यू हेफनर ने 49 लाख रुपए भी खर्च किए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Marilyn Monroe nude photo expected to fetch $35,000 at auction
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.