मोदी के मंत्री ने मनमोहन पर साधा निशाना, बोले- ये सब गांधी परिवार के प्रति निष्ठा दिखाने के लिए किया जा रहा है

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर निशाना साधा है। धमेंद्र प्रधान ने कहा कि "यह मनमोहन सिंह की असहायता है कि वो सिर्फ एक परिवार के प्रति निष्ठा दिखाने के लिए ये सब बातें कह रहे हैं।'' बता दें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह अभी गुजरात में हैं और उन्होंन शनिवार को नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भाजपा और पीएम मोदी को निशाना पर लिया था। 

Manmohan Singh's rebuke of demonetisation is just sycophancy, says Pradhan

अपनी सरकार के पक्ष में बोलते हुए प्रधान ने कहा कि हाल ही में जीडीपी के आंकड़े बाहर आए हैं जो विपक्ष के सारे सवालों का जवाब देने के लिए काफी है।

सूरत में बोलते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 8 नवंबर को मोदी सरकार द्वारा लिए गए नोटबंदी के फैसले को अर्थव्यवस्था और देश के लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया। गुजरात के सूरत में बोलते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा, ''मैं उन 100 से अधिक लोगों को याद करने चाहता हूं, जिन्होंने नोटबंदी में पैसे निकालने के लिए लाइन में लगकर अपने जीवन को खो दिया है। ये बाते में बहुत दर्द और जिम्मेदारी के साथ कहता हूं कि 8 नवंबर हमारी अर्थव्यवस्था और लोकतंत्र के लिए एक काला दिन था"

मनमोहन सिंह ने गुजरात चुनाव में भाजपा और पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि कि, उनकी हमेशा यह कोशिश रहती है कि देश के दो महान नेताओं जवाहर लाल नेहरू और सरदार वल्लभ भाई पटेल के बीच तुलना हो. मगर इससे उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- Gujarat assembly election: अमित शाह के आजमाए दांव से बीजेपी को गुजरात में हराएगी कांग्रेस? पूर्व IPS संभाल रहे कमान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Manmohan Singh's rebuke of demonetisation is just sycophancy, says Pradhan
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.