लोकल डॉक्टर बोला TB है, ऑपरेशन कराया तो पेट से निकले 263 सिक्के, 150 लोहे की कीलें

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः कई बार ऑपरेशन के बाद मरीजों के पेट में कैंची, तौलिया आदि होने की बातें सामने आती थी, लेकिन मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक युवक के पेट से 2 किलो मेटल और कुत्ता बांधने वाली चेन निकले है। इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं। युवक के पेटे से लोह के सामान को देखकर खुद उसके घर वाले भी हैरान हैं। 

man feasted 263 coins 150 iron chain getting tb medicine

डॉक्टरों के मुताबिक युवक के पेट से 150 लोहे की कीलें और 263 सिक्कों के अलावा एक कुत्ते को बांधने वाली चैन निकली है। कहा जाता है कि युवक को ये सारी चीजें खाने का शौक था। वो पिछले कई सालों से इन चीजों को खा रहा था।

युवक के इस शौक के बारे में उसके परिवार को भी नहीं पता था। लेकिन जब युवक के पेट का दर्द बढ़ा तो गांव के एक डॉक्टर को दिखाया। लोकल डॉक्टर ने टीबी बताई और युवक का इलाज करने लगा। छह महीने इलाज चलने के बाद युवक का दर्द कम नहीं हुआ तो उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल लाया गया।

डॉक्टरों को भी कुछ समझ में नहीं आया और एक्सरे करवाया, एक्सरे को देखने के बाद डॉक्टर हैरान हो गए। युवक के पेट से 150 लोहे की कीलें, 263 सिक्के, कुत्ते को बांधने वाली 1 स्टील की चेन, सेफ्टी पिन्स और लंबी मेडल की छड़ निकली।

रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल के सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. एपीएस गहरवार का कहना है कि सामान्यता लोगों की जब दिमागी हालत ठीक नहीं होती तो वे इस तरह के असामान्य काम करना शुरू कर देते हैं।

यह भी पढ़ें- पाक नागरिक ने सुषमा स्वराज को बताया अल्लाह के बाद आखिरी उम्मीद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man feasted 263 coins 150 iron chain getting tb medicine
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.