• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मैनपुरी: रुपयों के विवाद में भांजों ने की मामा की हत्या, ईंटों से कुचलकर उतारा मौत के घाट

|

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रुपयों के विवाद में भांजों ने अपने मामा की सरेआम ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी। घटना के बाद भीड़, हमलावरों को पकड़ने के लिए दौड़ी तो वो जान बचाने के लिए कोतवाली में जा घुसे। पुलिस हरकत में आई और दोनों हमलावरों को पकड़ लिया। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। दिनदहाड़े हत्या हुई तो कुरावली में दहशत फैल गई।

Nephew murdered maternal uncle in Mainpuri district

मामला मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के कुंवरपुर निवासी वृद्धा शकुंतला देवी पत्नी स्व. लालबहादुर ने गुरुवार को थाने जाकर अपने दामाद राजेश कुमार और उसके पुत्र पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस पर पुलिस वृद्धा के दामाद राजेश और उसके पुत्र भोला को थाने ले आयी। दोपहर करीब 2 बजे पुलिस ने वृद्धा शकुंतला के पुत्र बसंत वर्मा (35) को थाने बुलाया और वृद्धा को उसके साथ घर भेज दिया।

मां को घर छोड़कर बसंत अपनी दुकान पर जा रहा था, तभी रास्ते में राजेश के दो पुत्रों ने उसे पकड़ लिया और वहीं गिराकर पीटने लगे। ईंटों से कुचलकर बसंत को मार डाला। ऐसा नृशंस हमला देख भीड़ दौड़ी तो हमलावर बचने के लिए थाने में घुस गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बसंत को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक की पत्नी लक्ष्मी की तहरीर पर राजेश, उसकी पत्नी उमा, पुत्रगण शिवम, भोला और धर्मेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार आरोपी गिरफ्तार भी कर लिए हैं। तो वहीं, मैनपुरी के एसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की तहरीर पर पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा कुरावली पुलिस ने दर्ज किया है। चार हत्यारोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- गांव में घुसा मगरमच्छ तो ग्रामीणों ने पकड़ा, फिर वन विभाग से छोड़ने के एवज में मांगे 50 हजार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nephew murdered maternal uncle in Mainpuri district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X