• search
महोबा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: क्लासरूम में टीचरों के साथ जब ठुमके लगाने लगीं महिला टीचर्स और फिर...

|

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सरकारी स्कूल के टीचर और महिला टीचर्स सपना चौधरी के गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। सरकारी स्कूल के क्लासरूम में टीचरों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। मामले को तूल पकड़ते हुए देख बीएसए महेश प्रताप सिंह ने चारों टीचरों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले की जांच एबीएसए को सौंप दी है।

    VIDEO: क्लासरूम में टीचरों के साथ जब ठुमके लगाने लगीं महिला टीचर्स
    टीचरों का डांस करते हुए VIDEO वायरल

    टीचरों का डांस करते हुए VIDEO वायरल

    विकासखंड कबरई के कन्या प्राथमिक विद्यालय काली पहाड़ी में दो महिला और दो पुरुष अध्यापकों द्वारा डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेसिक शिक्षा विभाग में खलबली मच गई। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महेश प्रताप सिंह ने अध्यापकों का स्पष्टीकरण मांगते हुए एबीएसए क्षमा पांडेय को जांच के आदेश दिए। जांच रिपोर्ट आने के बाद बीएसए ने प्रधानाध्यापक केशव प्रजापति, सहायक अध्यापिका सरिता पाल, निधि गुप्ता और विनोद प्रजापति को निलंबित कर दिया है।

    चारों टीचरों को किया सस्पेंड

    चारों टीचरों को किया सस्पेंड

    अध्यापकों द्वारा विद्यालय कक्ष में डांस करने से ग्रामीण भी नाराज हैं। उनका कहना है कि शिक्षा के मंदिर में पढ़ाई होनी चाहिए। इस तरह के अध्यापकों द्वारा नाच-गाने नहीं होने चाहिए। वहीं, बीएसए की इस कार्रवाई से टीचरों में खलबली मच गई है। बीएसए का कहना है कि विद्यालय में अध्यापकों द्वारा डांस का वीडियो वायरल होने के बाद जांच कराई गई। चारों शिक्षक-शिक्षिकाओं के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

    फिरोजाबाद में हुआ था हेडमास्टर का वीडियो वायरल

    फिरोजाबाद में हुआ था हेडमास्टर का वीडियो वायरल

    इससे पहले फिरोजाबाद जिले में एक हेड मास्टर को सरकारी कार्यक्रम में डांस करना उन्हें महंगा पड़ गया। डांस करने के मामले को तूल पकड़ते हुए देखकर हेड टीचर के साथ-साथ 5 अन्य टीचरों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। पूरे प्रदेश में निष्ठा प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत सरकारी स्कूल की हेड टीचर्स, शिक्षक-शिक्षिकाओं को सरकारी स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता बेहतर करने के तरीके बताये जा रहे हैं।

    ग्रेटर नोएडा: चीनी नागिरक में नहीं हुई Coronavirus की पुष्टि, रातभर फ्लैट में खुद को रखा था बंद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    teachers suspended for dancing in a government school in mahoba
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X