• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवसेना के विधायकों के बाद करीब 10-12 सांसदों ने भी की बगावत, चले गए एकनाथ शिंदे के पाले में

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 23। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के लिए कुछ भी अच्छा होता नहीं दिख रहा है। शिवसेना विधायकों के बाद पार्टी के सांसदों ने भी पाला बदलना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवसेना के करीब एक दर्जन से अधिक सांसद बागी एकनाथ शिंदे का समर्थन कर रहे हैं। आपको बता दें कि शिवसेना में अभी तक करीब 37 विधायक शिंदे के नेतृत्व में ही बगावत कर चुके हैं और उन्हीं के साथ गुवाहटी के एक होटल में मौजूद हैं, लेकिन अब विधायकों के बाद सांसदों ने भी पाला बदलना शुरू कर दिया है।

Shiv sena MPs rable Uddhav thackeray

एकनाथ शिंदे के गुट में हुए यह सांसद

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना के ठाणे से सांसद राजन विचारे, वाशिम से सांसद भावना गवली, रामटेक से सांसद कृपाल तुमाने, कल्याण से सांसद श्रीकांत शिंदे और पालघर के सांसद राजेंद्र गावित ने एकनाथ शिंदे का समर्थन करने का ऐलान कर दिया है। बताया यह भी जा रहा है कि राजन विचारे और श्रीकांत शिंदे गुवाहटी में हैं, जहां एकनाथ शिंदे अपने साथ विधायकों को लेकर ठहरे हुए हैं।

हालांकि कृपाल तुमाने ने आज सुबह इन खबरों का खंडन किया था कि वह विद्रोही समूह में सांसद भी शामिल हुए हैं। श्री तुमाने ने जोर देकर कहा कि वह अभी भी शिवसेना के साथ हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया है, न ही मैंने किसी का समर्थन किया है। मैं केवल शिवसेना के साथ हूं। मेरे बारे में कुछ जानकारी फैलाई जा रही है, जो बिल्कुल गलत है। धैर्य रखना समय की जरूरत है।"

आपको बता दें कि विधानसभा में शिवसेना के 55 विधायक हैं। फिलहाल शिंदे का खेमा 40 लोगों के समर्थन का दावा करता है। वहीं शिवसेना के पास लोकसभा में 19 और राज्यसभा के तीन सांसद हैं।

ये भी पढ़ें: शिंदे को झटका देने की तैयारी में उद्धव! डिप्टी स्पीकर को भेजी बागी MLAs के खिलाफ अयोग्यता याचिका: सूत्रये भी पढ़ें: शिंदे को झटका देने की तैयारी में उद्धव! डिप्टी स्पीकर को भेजी बागी MLAs के खिलाफ अयोग्यता याचिका: सूत्र

Comments
English summary
Shiv sena MPs Too Join Anti-Uddhav Thackeray Camp
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X