• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संजय राउत का ट्वीट- बातचीत के लिए दरवाजे खुले, गुलामी की बजाए स्वाभिमान के साथ करें फैसला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून: महाराष्ट्र में सियासी ड्रामा गुरुवार को भी जारी रहा, जहां शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ गुवाहाटी में डटे हुए हैं। इस बीच गुरुवार को दिन में कुछ विधायकों की घर वापसी की खबर आई, लेकिन शिंदे ने सभी का वीडियो जारी कर साफ कर दिया कि वो अभी भी मजबूत स्थिति में बने हुए हैं। वहीं दूसरी ओर उद्धव ठाकरे और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत लगातार बागी विधायकों से बातचीत के जरिए मसला हल करने की अपील कर रहे हैं।

Sanjay Raut

संजय राउत ने मराठी में ट्वीट कर लिखा कि चर्चा से बाहर निकलने का रास्ता है, चर्चा हो सकती है, घर के दरवाजे खुले हैं। जंगल में क्यों भटकते हो? आइए गुलामी के बजाय स्वाभिमान से फैसला करें! जय महाराष्ट्र! इससे पहले उन्होंने कहा था कि विधायकों को गुवाहाटी से संवाद नहीं करना चाहिए, वे वापस मुंबई आएं और सीएम से इस मुद्दे पर चर्चा करें। अगर वो चाहते हैं कि हम एमवीए से अलग हो जाएं, तो इस पर विचार किया जा सकता है।

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो से नहीं हटा 'मंत्री', जानिए दावे का सच महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो से नहीं हटा 'मंत्री', जानिए दावे का सच

42 विधायक शिंदे के साथ?
वहीं गुरुवार को शिंदे गुट ने दावा किया कि उनके साथ विधायकों की संख्या अब 42 हो गई है। जिसमें से 35 शिवसेना के हैं, जबकि 7 निर्दलीय। हालांकि अभी एकनाथ शिंदे ने ये नहीं बताया कि अगर उद्धव ठाकरे की सरकार जाती है, तो वो बीजेपी के साथ जाएंगे या नहीं। फिलहाल सभी गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में रुके हुए हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें होटल के अंदर एकनाथ शिंदे सहित सभी बागी विधायक एक साथ बैठे दिखाई दिए। वीडियो में बागी विधायक "शिंदे साहब तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं" के नारे लगा रहे हैं। वहीं होटल के बाहर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया, जिस वजह से वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Comments
English summary
Sanjay Raut tweet- Doors open for talk, decide with self-respect instead of slavery
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X