• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित, पीड़िता ने मांगा तलाक तो आरोपियों ने दिया एचआईवी इंजेक्शन

|

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे स्थित थेरगांव इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दहेज के लालच में ससुरालवालों ने विवाहिता के साथ मारपीट की। साथ ही विवाहिता द्वारा तलाक मांगने पर उसे ससुरालवालों ने एचआईवी संक्रमित बना दिया। आरोपियों ने सलाइन की बोतल में एचआईवी वायरस वाले इंजेक्शन लगाकर पीड़िता को चढ़ा दिया। जानकारी के अनुसार पीड़िता अनीता विश्वकर्मा ने इस मामले में अपने ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र: दहेज के लिए ससुरालवाले करते थे प्रताड़ित, पीड़िता ने मांगा तलाक तो आरोपियों ने दिया एचआईवी इंजेक्शन

बता दें कि पीड़िता की शादी उमेश विश्वकर्मा के साथ 3 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग पीड़िता पर दहेज लिए दबाव बनाया करते थे। पीड़िता ने कई बार उनकी मांग पूरी भी की, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद ससुराल वाले इतना नाराज हुए कि उन्होंने विवाहिता को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

महाराष्ट्र: दहेज के लिए ससुरालवाले क

जब पीड़िता ने प्रताड़ना से तंग आकर तलाक की मांग की तो ससुरालवालों ने महिला को और ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने की वजह से महिला आए दिन बीमार रहने लगी। बीमारी का फायदा उठाकर आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों ने सलाइन की बोतल में एचआईवी संक्रमित इंजेक्शन उसे चढ़ा दिया। पुलिस ने आरोपी पति उमेश विश्वकर्मा, ससुर रामायण विश्वकर्मा और पार्वती रामायण विश्वकर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच पुलिस उप निरीक्षक एस जे गोडे कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- नाबालिग बेटी के फोटो निकालने पर गुस्साए पिता ने युवक को कुल्हाड़ी से काटकर मारा, महाराष्ट्र पुलिस ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
on the name of dowery husband give injection of hiv to her wife pune
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X