• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पोर्न रैकेट मामला: पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

|
Google Oneindia News

मुंबई,सितंबर 15: पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद कारोबारी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने आज दूसरी चार्जशीट दाखिल कर दी। क्राइम ब्रांच ने अप्रैल में नौ लोगों के खिलाफ इस मामले में आरोपपत्र दाखिल किया था, जिन्हें फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। इसमें कुंद्रा और थोरपे का नाम शामिल नहीं था। जिनकी संलिप्तता बाद में सामने आई थी, जिससे उनकी गिरफ्तारी हुई।

 mumbai Police filed charge sheet against Raj Kundra

मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज एस्प्लेनेड कोर्ट के समक्ष पोर्नोग्राफी मामले के संबंध में 1500 पन्नों का पूरक आरोप पत्र पेश किया। व्यवसायी राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है। पुलिस ने दावा किया है कि अब तक पहचाने गए 11 आरोपियों के अलावा जांच में इस मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता नहीं मिली है। यह मामला तब सामने आया जब क्राइम ब्रांच ने मध द्वीप पर एक बंगले पर छापा मारा जहां एक अश्लील फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। बाद में, फिल्म बनाने और पोर्टल पर फिल्म अपलोड करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

कुंद्रा और थोर्प को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। दोनों वर्तमान में सलाखों के पीछे हैं और दूसरी चार्जशीट दाखिल होने के बाद जमानत के लिए आवेदन करने की संभावना है। एक अधिकारी ने कहा कि चूंकि दोनों को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, इसलिए आरोपपत्र दाखिल करने की 60 दिन की अवधि इस रविवार को समाप्त हो जाएगी। मामले में गिरफ्तार लोगों की भूमिका के अलावा, चार्जशीट में कोई नया नाम नहीं जोड़ा गया है।

सलमान और शाहरुख की खाने की आदत को लेकर फराह ने किया दिलचस्प खुलासा, फैंस भी चौंक जाएंगेसलमान और शाहरुख की खाने की आदत को लेकर फराह ने किया दिलचस्प खुलासा, फैंस भी चौंक जाएंगे

मामले में तीन और प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया है। प्राथमिकी अन्य पीड़ितों से संबंधित थीं, जो यह आरोप लगाते हुए सामने आई थीं कि उन्हें पोर्न फिल्मों में खुद को बेनकाब करने के लिए मजबूर किया गया था। एक अधिकारी ने कहा कि साक्ष्य के तौर पर उन्होंने कई गवाहों के बयान दर्ज किए हैं और वियान एंटरप्राइजेज के साथ-साथ व्हाट्सएप ग्रुप से प्राप्त अश्लील वीडियो भी एकत्र किए हैं। जिसमें कुंद्रा रैकेट चला रहे थे।

English summary
mumbai Police filed charge sheet against Raj Kundra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X