• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सेक्स रैकेट की रेड में पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा, एक रात की कीमत थी 60 हजार रुपये

|

महाराष्ट्र। मुंबई पुलिस की समाज सेवा शाखा ने अंधेरी के सात बंगले में रेड डाली। इस दौरान वहां से दो लड़कियों का रेस्क्यू किया गया। दरअसल, आजकल हनी ट्रैप के लिए एक्ट्रेस का भी लोग इस्तेमाल करने लगे हैं। हनी ट्रैप के जाल में लोगों को फंसाने के लिए तीन सटोरियों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस का इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस ने भी दो क्रिकेटरों से दोस्ती बढ़ाई। लेकिन वह अपने मकसद में सफल नहीं हो पाई।

रेड में पुलिस को मिली बॉलीवुड एक्ट्रेस

रेड में पुलिस को मिली बॉलीवुड एक्ट्रेस

मुंबई में एक अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक जब यह खबर लोगों के बीच फैली तो उसके अगले ही दिन मुंबई पुलिस की समाज सेवा शाखा ने अंधेरी के सात बंगले में रेड मारी। इस दौरान वहां से दो लड़कियों का रेस्क्यू किया गया। इन दो लड़कियों में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है, जो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म में छोटा सा रोल अदा किया था।

एक रात की कीमत थी 60 हजार रुपये

एक रात की कीमत थी 60 हजार रुपये

पुलिस ने इस मामले में दलाल नवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है, जो दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस एक्ट्रेस का रेस्क्यू कराया गया उसने एक रात का 60 हजार रुपये कीमत तय किया था। इस रकम में से आधा हिस्सा दलाल को मिलती।

इससे पहले भी हो चुका है रैकेट का भंडाफोड़

इससे पहले भी हो चुका है रैकेट का भंडाफोड़

एक्ट्रेस को रकम देने के अलावा ग्राहक होटल के कमरे व खाने-पीने का भी पैसा देना होता है। बता दें कि पिछले सप्ताह भी मुंबई में इस तरह की छापेमारी की गई थी। उस रेड में भी मॉडल्स, एक्ट्रेस का रेस्क्यू कराया गया था। एक मामले में ग्राहक ने लड़की के लिए 21 हजार रुपये में होटल का कमरा बुक कराया था।

English summary
maharashtra police caught actress in honey trap case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X