• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Lady molested in Mumbai: मुंबई में अमेरिकन लेडी से छेड़छाड़, कैब ड्राइवर गिरफ्तार

महाराष्ट्र में एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Google Oneindia News

Lady molested in Mumbai: महाराष्ट्र में एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। ड्राइवर के विरुद्ध आपराधिक धाराओं की तहत मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Lady molested in Mumbai

मुंबई अंधेरी में हुई इस घटना को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक 40 वर्षीय अमेरिकी महिला कैब में बैठकर मुंबई लौट रही थी। शनिवार दोपहर वो अंधेरी (पश्चिम) में जेपी रोड (JP road) से होकर वापस लौट रही थी। महिला ने बताया कि वो ड्राइवर के बगल में आगे की सीट पर बैठी थी। इस बीच आरोपी कथित तौर पर हस्तमैथुन (Masturbating) करने लगा। जब महिला ने देखा तो उसने जेपी रोड पर कैब रोकने के लिए कहा। उसने राहगीरों से भी मदद मांगी। जिसके बाद आरोपी कैब ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। बाद में आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ महिला की शिकायत पर डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

मुंबई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार ये घटना शनिवार दोपहर की है। अमेरिकी महिला के साथ छेड़छाड़ डीएन नगर थाना इलाके में हुई। बताया जा रहा है 40 वर्षीय अमेरिकी महिला भारत प्रवास पर आई थी। आरोपी कैब ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध आईपीसी की धारा धारा 354 (ए) और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Mac-and-Cheese: इंस्टेंट नूडल्स बनाने में लगी देर तो महिला ने फूड कंपनी पर किया मुकदमा, ठोंका 40 करोड़ का दावाMac-and-Cheese: इंस्टेंट नूडल्स बनाने में लगी देर तो महिला ने फूड कंपनी पर किया मुकदमा, ठोंका 40 करोड़ का दावा

मुंबई पुलिस ने कहा है कि मामले में डीएन नगर पुलिस कार्रवाई कर रही है। पीड़ित 40 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Comments
English summary
American lady molested in Mumbai Maharashtra action over accused cab driver
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X